30 दिसंबर 2017

जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के बलुआहा शर्मा टोला वार्ड नंबर 7 में जमीनी विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए ।


मामला क्या था?:  ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार महेंद्र शर्मा और संजय शर्मा के बीच रास्ता के लिए जमीन का मामला बहुत दिन से चलता आ रहा था ।  ग्रामीण पंचायत के द्वारा तय किया गया कि महेंद्र शर्मा को रास्ता के लिए जमीन देना है. पंचायत के निर्णय को पंचों के बीच संजय शर्मा ने मान लिया गया था. लेकिन पंचो के जाने के बाद संजय शर्मा और महेंद्र शर्मा के बीच तू तू मैं मैं होने लगी. उसी पर संजय शर्मा ने जोगी शर्मा को पकड़ कर मारना शुरू कर दिया। हल्ला होने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरु हो गई. एक पक्षीय महेंद्र शर्मा, जोगी शर्मा, उपेंद्र शर्मा, रेखा देवी तथा चंडिका देवी घायल होकर गिर गई । ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें घैलाढ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

वहीँ द्वितीय पक्ष के संजय शर्मा को भी घैलाढ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉ इंदु कुमारी ने प्राथमिक उपचार किया गया। घायल उपेंद्र शर्मा को रेफर किया गया और जोगी शर्मा की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें सहरसा ले गया और द्वितीय पक्ष संजय शर्मा को बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया । 

वहीं परमानन्दपुर ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार-III से पूछे जाने पर बताया कि आवेदन अभी नहीं प्राप्त हुआ है. आवेदन प्राप्त होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...