12 दिसंबर 2017

छात्र संघ चुनाव को लेकर जनाधिकार छात्र परिषद् ने की मुरलीगंज में बैठक

मधेपुरा में आगामी छात्र संघ चुनाव को लेकर के.पी. कॉलेज मुरलीगंज में जनाधिकार छात्र परिषद् के सदस्यों ने छात्रों की समस्या को लेकर प्रिंसिपल से मुलाकात की.


उन्होंने प्राचार्य से आग्रह किया कि समय से क्लास के साथ लाइब्रेरी की व्यवस्था को ठीक किया  जाय और छात्र संघ के चुनाव को लेकर छात्रों को जागरूक करें. इस दौरान  जनअधिकार छात्र परिषद् के कॉलेज कमिटी का भी गठन किया गया जिसमे मयंक यादव को के.पी कॉलेज का अध्यक्ष चुना गया पार्टी की ओर से कहा गया कि आगे की मिटिंग में कॉलेज कमिटी और प्रखंड कमिटी का विस्तार किया जायेगा.
 बैठक की अध्यक्षता रूपेश कुमार यादव प्रदेश सचिव जनअधिकार छात्र परिषद् ने की. इस दौरान मुख्य वक्ता के रूप में मुम्बई से आये हुए छात्र संघ चुनाव प्रभारी जीतेन्द्र यादव, जो जाप के राष्ट्रीय महासचिव भी हैं, मौजूद थे. उन्होनें छात्र संघ के चुनाव और जनअधिकार छात्र परिषद् के बारे में छात्रो को विशेष रूप से बताया. बैठक में विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश, जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू, प्रदेश महासचिव मिथुन कुमार, जिला प्रधान महासचिव मुरारी कुमार, के.पी कॉलेज अध्यक्ष मयंक यादव, युवा नेता जाप बिट्टू सिंह, युवा प्रदेश प्रवक्ता सौरव सावन, पीएस कॉलेज अध्यक्ष सामंत कुमार, अंशु यादव, जय सरकार, अमित यादव, राजा यादव, वंशु यादव, भास्कर यादव, बाबुल कुमार,अश्विनी कुमार, चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष पूर्णिया आलोक जी, प्रदेश महासचिव सूरज चौरसिया समेत बड़ी संख्यां में छात्र उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...