11 दिसंबर 2017

मधेपुरा: सरकार के विरोध में जाप कार्यकर्ताओं ने किया चक्का जाम, रोका ट्रेन

बिहार सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जाप कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा जिले भर में चक्का जाम किया और मधेपुरा में ट्रेन रोककर प्रदर्शन किया.


मधेपुरा में जहाँ जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को रेलवे स्टेशन पर बड़ी संख्यां में पहुंचकर ट्रेन को रोककर उसके आगे सो गए वहीँ जिला मुख्यालय की विभिन्न सड़कों को उन्होंने जामकर आवागमन को कई घंटे बाधित कर दिया.

जाप कार्यकर्ताओं ने सिंहेश्वर में एनएच 106 पर पुल के पास चक्का जाम कर दिया । युवा संघ के प्रखंड अध्यक्ष सह पंसस ने सरकार के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली । उन्होंने कहा कि इस सरकार में कोई सुरक्षित नही है । लगातार महादलितों की हत्या हो रही है । बालू माफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. जिससे 30 लाख लोग बेरोजगार हो गए हैं । कई ट्रेडर्स, ट्रैक्टर मालिक और चालक भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं । कहा कि आज के जाम से अगर सरकार की कुंभकर्णी नींद नही टूटी तो 16 दिसंबर को बिहार बंद किया जायेगा । जाप के प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा यह सरकार तानाशाह हो गई है । समान काम का समान वेतन के नहीं दे रही है, वहीँ 14 माह से आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका को मानदेय भी नही दिया ।  सरपंच राजीव कुमार ने कहा यह तुगलकी सरकार संविदा कर्मी के जायज मांग को नजरअंदाज कर उसकी संविदा ही समाप्त करने का फरमान जारी करती है ।

उधर मुरलीगंज में सुबह से ही जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बेंगा पुल को जाम कर दिया जिससे दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लाइन लग गई. पूरे जिले में जाप कार्यकर्ता सक्रिय दिखे और सरकार के विरोध में सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...