29 दिसंबर 2017

मधेपुरा में उम्मीदवार अनुसेवक द्वारा अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन के सामने समाहरणालय मधेपुरा के उम्मीदवार अनुसेवक द्वारा अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल एवं आमरण अनशन किया जा रहा है.

 उन्होंने कहा कि हम लोग कई वर्षों से समाहरणालय मधेपुरा स्थित विभिन्न कार्यालयों से निर्गत आवश्यक पत्र के संबंधित कार्यालय तक पहुंचाने का कार्य दैनिक परिश्रमिक पर करते आ रहे हैं कई बार चतुर्थवर्गीय कर्मचारी की नियुक्ति हेतु विज्ञापन भी निकाला गया जिसके आलोक में हम लोग ने अपना आवेदन भी समर्पित किया परंतु आज तक नियुक्ति संबंधी कोई कारगर कार्यवाही नहीं हुई. 

कहा गया कि सरकार द्वारा सभी विभागों दैनिक परिश्रम में कार्य कर रहे कर्मी की नियुक्ति हो गई है और हम लोग नियुक्ति की आशा में अपना समय एवं आयु सीमा भी समाप्ति के कगार पर आ गई है. साथ ही नियुक्ति की आशा में बाल बच्चों की पढ़ाई लिखाई एवं भरण पोषण के साथ भुखमरी की समस्या से तंग आकर अपनी मांगों के पूरा होने तक 29 दिसंबर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करने पर बाध्य होना पड़ा.

 इस आमरण अनशन में दिनेश राव, गजेंद्र कुमार, उपेंद्र कुमार, अभिनंदन कुमार, माधव प्रसाद यादव, मोहम्मद रब्बान, शिव नारायण यादव, चंदन कुमार, प्रमोद कुमार, सचिंद्र पासवान आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...