मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग: सुपर किंग्स ने जयप्रकाश क्लब को किया 91 रनों से पराजित

जिला क्रिकेट संघ, मधेपुरा द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2017-18 के 12 वें दिन आज का मुकाबला मधेपुरा सुपर किंग्स बनाम जयप्रकाश क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। जिसमें सुपर किंग्स ने जयप्रकाश क्लब को 91 रन से पराजित किया। 

आज का टॉस मधेपुरा सुपर किंग्स के कप्तान राजेश यादव ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उसके फैसले को सही साबित करते हुए एहशान के 67 रवि रंजन के 31 और सुभम मिश्रा के 23 रन की बदौलत निर्धारित 25 ओवर में 9 विकेट पे 176 रन बनाए। 

जवाब में खेलने उतरी जेपीसीसी की पूरी टीम कप्तान राजेश यादव 3 विकेट और अंशु 3 विकेट की सधी गेंदवाजी के सामने 85 रन बना के आउट हो गई। जिसमे आलोक ने 16 और फरहान ने 14 रन बनाए। 

लीग आयोजन समिति के सचिव अनिल गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कल रविवार का मुकाबला एमसीसी बनाम स्टेडियम क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। लीग आयोजन समिति के अध्यक्ष अमित सिंह मोनी ने मधेपुरा सुपर किंग्स को जीत पर बधाई दी।
मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग: सुपर किंग्स ने जयप्रकाश क्लब को किया 91 रनों से पराजित मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग: सुपर किंग्स ने जयप्रकाश क्लब को किया 91 रनों से पराजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.