08 दिसंबर 2017

मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग में अमन ने लगाया पहला शतक

भूपेंद्र नारायण मंडल स्टेडियम में खेले जा रहे जिला क्रिकेट लीग के चौथे दिन के मुकाबले में आज मधेपुरा सुपर किंग्स बनाम H.P 28 स्पोर्ट्स फाउंडेशन के बीच  खेला गया। 


जिसमें टॉस H.P 28 के कप्तान रोशन आनंद ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए अमन साह के धमाकेदार 103 और कपिल के धुंआधार 56 रन की बदौलत निर्धारित 30 ओवर में 244 रन बनाए। 

अमन इस शतक के साथ ही जिला क्रिकेट लीग 17 में पहले शतकवीर  बल्लेबाज बन गए।वही मधेपुरा सुपरकिंग के कप्तान राजेश यादव ने किफ़ायती गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी M.S.K ने अपने सभी विकेट खोकर 24.1 ओवर में 177 रन बनाए जिसमें कप्तान राजेश यादव ने 16 अभिनव ने 27 प्रतीक ने 24 और केशव ने 21 रन का योगदान किया। HP 28  के गेंदबाज सागर ने अपने टीम के लिए 4 महत्वपूर्ण विकेट लिए।

आज के मैच का मुख्य आकर्षण HP28 के बल्लेबाज अमन साह का शानदार शतक और कपिल की धुंआधार अर्द्धशतक रहा।आयोजन समिति के सचिव अनिल गुप्ता ने जानकारी दी कि शनिवार का मुकाबला एलेवन स्टार सिंहेश्वर बनाम अजहर एलेवन के बीच खेला जाएगा। वही आयोजन समिति के अध्यक्ष अमित कुमार मोनी, पूर्व खिलाड़ी अमन श्रीवास्तव, मनन सिंह, रक्षित सिंह,बिट्टू यादव आदि ने अमन साह के शानदार शतक  बनाने के लिए हाथ मिलाकर शुभकामनाएं दी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...