07 दिसंबर 2017

जिला क्रिकेट लीग 2017: तीसरा मैच J.M.C.C बनाम स्टेडियम क्रिकेट क्लब

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम के मैदान में चल रहे जिला क्रिकेट लीग 2017 के तीसरे दिन के खेल में आज J.M.C.C बनाम स्टेडियम क्रिकेट क्लब खेला गया। 

टॉस स्टेडियम क्रिकेट क्लब के कप्तान अमित आनंद ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए नीरज के बेहतरीन 89 रन रोशन पटवे के 52 रन और रितेश बिमल उर्फ़ पिंटू के 23 रन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पे 259 रन बनाए। आज नीरज ने दर्शकों का चौकों और छक्कों से भरपूर मनोरंजन किया. साथी खिलाड़ी रौशन पट्वे और पिंटू ने धुंआधार बल्लेबाजी की। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए J.M.C.C 28 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 125 रन ही बना सकी और स्टेडियम क्लब ने 134 रन से ये लीग में पहली जीत दर्ज की। J.M.C.C की बल्लेबाजी में अश्मित 16, अफज़ल 16, मोनू 21 मासूम 4 रन का योगदान रहा। 
आज के निर्णायक की भूमिका पूर्व यूनिवर्सिटी क्रिकेट कप्तान रक्षित सिंह और अमरनाथ पोद्दार ने निभाई । वही जिला क्रिकेट लीग आयोजन समिति के सचिव अनिल गुप्ता ने जानकारी दी कि कल का मुकाबला मधेपुरा सुपर किंग्स बनाम H.P 28 स्पोर्ट्स फाउंडेशन के बीच खेला जाएगा। इस अवसर पर पूर्व खिलाड़ी अमन श्रीवास्तव, गुलजार कुमार उर्फ़ बंटी, रोशन, आशीष, राजेश मुखिया, निशु सिन्हा, अविनव सुग्गु, विनय विक्की आदि उपस्थित थे और खिलाड़ियों का हौला बढ़ा रहे थे। 

वहीँ जूनियर मधेपुरा क्रिकेट क्लब का नेतृत्व पूर्व खिलाड़ी और धातक तेज गेंदबाज महेश कुमार कर रहे थे। जूनियर मधेपुरा के कप्तान महेश कुमार ने जानकारी दी कि  उनकी टीम में 16 वर्ष के खिलाड़ी खेल रहे है जिन्हें उन्होंने प्रशिक्षित किया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...