मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग: सातवें दिन एम सी सी की धमाकेदार जीत

मधेपुरा के बी.एन.मंडल स्टेडियम में चल रहे जिला क्रिकेट लीग के सातवें दिन आज एमसीसी बनाम जेपीसीसी के बीच मैच खेला गया।एमसीसी ने जेपीसीसी को 51 रन से पराजित किया।

टॉस एमसीसी के कप्तान अनिल गुप्ता ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में  181 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमे अमन श्रीवास्तव ने 31,अनिल गुप्ता 21, संजीव कुमार बंटू ने 10 और सनी ने 5 छक्के और 8 चौकों की मदद से धुंआधार 80  रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया.

 जवाब में खेलने उतरी जेपीसीसी ने 25 ओवर में 130 रन ही बना सकी  जिसमे जिज्ञासु ने 30 सिंकू 41 रन नॉट आउट बनाये वही एमसीसी की गेंदबाजी में अमित सिंह मोनी ने अपनी फिरकी का जादू दिखाते हुए 3 विकेट अपनी टीम के लिए लिया वही साथी गेंदबाज और पूर्व स्टार खिलाड़ी संजीव कुमार बंटू ने भी 3 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत की ओर अग्रसर किया और अमन ने भी 1 विकेट हासिल किया।

निर्णायक की भूमिका में अमरनाथ पौद्दार और  राजेश यादव ने निभाई। आज रविवार होने के कारन दर्शक काफी संख्या में मौजूद थे। पूर्व खिलाड़ी उदय शंकर, दिनेश कृष्ण, विशाल, बिट्टू, सोनू, सुग्गु, निशु और समाजसेवी गुलजार कुमार उर्फ़ बंटी यादव भी खिलाड़ियों का हौसलाअफजाई करते दिखे। सोमवार को जेएमसीसी बनाम ग्वालपाड़ा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।
मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग: सातवें दिन एम सी सी की धमाकेदार जीत मधेपुरा जिला क्रिकेट लीग:  सातवें दिन एम सी सी की धमाकेदार जीत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.