11 दिसंबर 2017

मधेपुरा में निरंजन ट्रेवल्स बस की ठोकर से घायल हुई महिला की पटना में मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में पुलिस लाइन के पास अनियंत्रित गति से आ रही बस की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हुई महिला की आखिरकार मौत हो गई ।

ठोकर में घायल एक अन्य महिला पूनम देवी सुरक्षित हैं । लाश के आने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सिंहेश्वर-गम्हरिया रोड को पुलिस लाइन के पास जाम कर दिया ।

जानकारी के अनुसार गुरूवार को रूपौली वार्ड नंबर 12 निवासी सोनू साह की पत्नी संगीता देवी अपने घर के आगे खड़ी थी । अचानक ही निरंजन ट्रेवल्स तेज और अनियंत्रित रफ्तार में पुलिस केंद्र की तरफ मुड़ी जिसके कारण संगीता देवी बस की चपेट मे आ गई । जिसे ईलाज के लिए सीएचसी सिंहेश्वर लाया गया था जहाँ उसकी स्थिति चिंताजनक देखते हुए  प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया । वहाँ भी मरीज की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे  डीएमसीएच दरभंगा रेफर किया गया, लेकिन घर वाले उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सीधे पीएमसीएच पटना ले गए, जहाँ रविवार को  संगीता देवी ने दम तोड़ दिया ।

आज सुबह लाश के पहुचते ही आक्रोशित लोगों ने सिंहेश्वर-गम्हरिया पथ और सिंहेश्वर-फुलकाहा पथ को जाम कर दिया  । घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष शंभु कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगो को समझा कर जाम समाप्त करवाया । लाश का पोस्टमार्टम पीएमसीएच में ही हो जाने के कारण घर वाले लाश को दाह-संस्कार के लिए ले गये । मौके पर एसआई राम निवास चौधरी, संतलाल सिंह, सीआई अभिमन्यु यादव, मुखिया प्रतिनिधि मंजूर आलम मौजूद थे ।
 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...