29 दिसंबर 2017

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2017-18 का समापन

मधेपुरा जिला मुख्यालय के भूपेंद्र नारायण मंडल स्टेडियम में खेले जा रहे जिला क्रिकेट लीग का समापन गुरूवार को बेहद रोमांचक मुकाबले के साथ संपन्न हुआ। 

अंतिम मुकाबला एलेवन स्टार सिंहेश्वर और एच.पी.28 स्पोर्ट्स फाउंडेशन के बीच खेला गया, जिसमे टॉस सिंहेश्वर के कप्तान सुनील ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पे 159 रन बनाए। जिसमे कप्तान सुनील ने 51 सलाम ने 37 और असद कैफी ने 30 रन का योगदान किया,16 वर्षीय अंकित ने 3 विकेट प्राप्त किया। जवाब में खेलने उतरी एच्. पी.28 की टीम ने इस रोमांचक मुकाबले को आखरी गेंद पे 8 विकेट खोकर जीत हासिल किया। जिसमें कप्तान रोशन आनंद ने 44 और सुभाष ने 35 रन का योगदान अपनी टीम के लिए किया। निर्णायक की भूमिका पूर्व क्रिकेटर अमरनाथ पौद्दार और महेश जी ने निभाई।

जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार सिंह ‘रोहन’ ने जानकारी देते हुए बताया कि बहुत जल्द ‘सुपर लीग’ के लिए 28 खिलाड़ियों की आखरी सूचि तैयार कर घोषित कर दिया जाएगा।आयोजन समिति के अध्यक्ष अमित सिंह ‘मोनी’ ने बताया कि ‘सुपर लीग’ में किये प्रदर्शन के आधार पर आखरी 16 खिलाड़ियों की घोषणा की जाएगी जो सत्र 2017-18 के लिए जिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे । 

जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष सह लीग आयोजन समिति के सचीव अनिल गुप्ता ने सफल आयोजन के लिए सभी खिलाड़ियों एवं आयोजन समिति के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...