शरद गुट के कार्यकर्ताओं ने मुरलीगंज में भी पीएम और सीएम का जलाया पुतला

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में शुक्रवार को राजद, कांग्रेस एवं जदयू शरद गुट के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ शहर के मिड्ल चौक से बिहार सरकार के खिलाफ नारे बाज़ी करते हुऐ झील चौक पहुंच कर दोनों का पुतला दहन किया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष रुद्र नारायण यादव ने की और कहा कि सभी सरकारी एजेंसियां दवाब में आकर आज काम कर रही है. श्री यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जनताओं के जनादेश के खिलाफ संघीय भाजपा की गौद में जा कर बैठ गए। जिसका विरोध करने पर जदयू के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव को नरेंद्र मोदी के दबाव में सभापति ने उनकी राज्य सभा सदस्यता को रद्द कर दिया गया जो कि अनैतिक और असंवैधानिक है। नीतीश सरकार अपना जनाधार खो चुकी है.

मौके पर राजद नगर अध्यक्ष रणधीर यादव, नेपाली रजक, जयकांत यादव, रामचंद्र प्रसाद यादव, मो मूषो, मो हैदर अली, कौशलेंद्र यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार पप्पू, उमेश यादव, माकपा माले नेता कौशल सिंह राठौर, राधेश्याम यादव, सुभाष यादव, अशौक यादव, अरविंद यादव, नरेश यादव, मुन्ना यादव, श्याम सुंदर यादव, प्रभु राम संजय भारती, अशौक साह, गजेंद्र यादव, विनोद गुप्ता आदि मौजूद थे.
शरद गुट के कार्यकर्ताओं ने मुरलीगंज में भी पीएम और सीएम का जलाया पुतला शरद गुट के कार्यकर्ताओं ने मुरलीगंज में भी पीएम और सीएम का जलाया पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.