31 दिसंबर 2017

उफ़, ये मुहब्बत! दुधमुंहे पुत्र को छोड़कर माँ देवर प्रेमी के साथ फरार

अंधी मुहब्बत ने एक माँ की ममता को कलंकित कर दिया और माँ अपने डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे को छोड़कर अपने प्रेमी देवर के साथ फरार हो गई.


घटना शुक्रवार को मधेपुरा शहर के भीरखी मुहल्ले की है और बच्चे की नानी ने सदर थाना मे आवेदन देकर इसकी शिकायत की है. घटना के बारे में विस्तार से लिखते कहा कि 30 दिसम्बर को मैं नाती इशरत के साथ सब्जी बेचने बाजार चली गयी. बाजार से घर लौटने पर घर में पुत्री शहनाज नहीं दिखी. आसपास खोज की तो उस समय पता नही चला. बाद में पता चला कि  शहनाज जोरगामा के रिश्ते में देवर मो कयूम के साथ चली गई । ताया कि शहनाज की शादी इरफान के साथ हुई और वह एक पुत्र की मां है. पति दिल्ली में मजदूरी करता है. पांच दिन पहले इरफ़ान शहनाज और बच्चे को मायके छोड़कर दिल्ली चला गया । बताया कि शहनाज पड़ोसी और रिश्ते के देवर मो. कयूम से प्रेम करने लगा था लेकिन लोग इसका विरोध कर रहे थे क्योंकि कयूम खुद शादी-शुदा और दो बच्चे का बाप है । पति को घटना की जानकारी मिलने पर शहनाज को मायके इसलिए छोड़कर गया कि बच्चे के साथ रहेगी तो मामला खत्म हो जायेगा. 

 पर सच्ची मुहब्बत के बदले यदि प्यार अँधा हो जाए तो रिश्ते-नाते और पति-बच्चे कोई मायने नहीं रखते और शहनाज नए प्रेमी के साथ फरार हो गई. नानी ने बताया कि कयूम मकी देता है ।
 
दुधमुंहे बच्चे इशरत को माँ के लिए बिलखता देखकर देखकर लोग उसकी माँ शहनाज को कुमाता कह रहे हैं

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...