सासंद पप्पू यादव का जन्मदिन: दो एम्‍बुलेंस और एक बस कोसीवासियों को किया समर्पित

राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को जन्‍म दिन बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।
 
राष्‍ट्रपति ने अपनी शुभकामना में मंगलमय व सुखी जीवन की कामना की है।
 
प्रधानमंत्री ने अपने संदेश में सांसद के स्‍वस्‍थ और सुखी जीवन की कामना की है। उधर सांसद श्री यादव ने मधेपुरा के खुर्दा में करीब 25 हजार शुभेच्‍छुओं की उपस्थिति में जन्‍मदिन का केक काटा और बधाईयां स्‍वीकार कीं। इस दौरान सुपौल की सांसद रंजीत रंजन भी मौजूद थीं। इस मौके पर सांसद ने 10-10 हजार धोती, साड़ी और कंबल का वितरण भी गरीबों के बीच किया।

 सांसद श्री यादव ने मधेपुरा के बीएन मंडल विश्‍वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में दो एम्‍बुलेंस और एक बस कोसीवासियों को समर्पित किया। सासंद ने एम्‍बुलेंस और बस अपनी ओर से कोसीवासियों को भेंट किया है। इस बीच आज मधेपुरा में शुरू होने वाला पप्‍पू जन आहार कैंटीनप्रशासन के विरोध के कारण प्रारंभ नहीं हो सका।  

मधेपुरा के बीपी मंडल स्‍टेडियम में सांसद के जन्‍मदिन पर भव्‍य समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि कोसीवासियों की सेवा उनकी सर्वोच्‍च प्राथमिकता है। कोसी और सीमांचल के विकास के लिए संसद से सड़क तक संघर्ष कर रहे हैं। कोसी में रेल और सड़क यातायात का नेटवर्क सघन करने के लिए कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर चुके हैं। रेल और राजमार्ग मंत्री से मिलकर अपनी प्राथमिकताओं से उन्‍हें अवगत कराया। कोसी और सीमाचंल की कई परियोजनाएं उनकी पहल से मंजूर की गयीं। श्री यादव ने कहा कि दिल्‍ली आवास पर स्थि‍त सेवाश्रम मरीजों की सेवा व मदद के लिए प्रतिबद्ध है। यह काम कोसी की जनता के आशीर्वाद से ही संभव है और इसमें आप सभी का महत्‍वपूर्ण योगदान है।
 (ए.सं.)
सासंद पप्पू यादव का जन्मदिन: दो एम्‍बुलेंस और एक बस कोसीवासियों को किया समर्पित सासंद पप्पू यादव का जन्मदिन: दो एम्‍बुलेंस और एक बस कोसीवासियों को किया समर्पित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.