18 दिसंबर 2017

वाहन चेकिंग के दौरान भागलपुर का अपराधी हथियार के साथ मधेपुरा में गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना मुख्यालय के बैंक चौक के पास पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग  के दौरान पुलिस ने हंसराज कुमार मंडल नाम के अपराधी को एक देशी पिस्तौल और नौ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।
 
रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार शख्स की बाईक भी जब्त कर ली गिरफ्तार शख्स भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के कदुआ कंचनपुर गांव का रहने वाला है। एसडीपीओ अरूण कुमार दुबे ने बताया कि गिरफ्तार शख्स के अपराधिक इतिहास के बारे में पता किया जा रहा है। अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा।पुलिस गश्त जारी है।
 
एसडीपीओ ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को उदाकिशुनगंज थाना के दारोगा अयूब अंसारी पुलिस बल के साथ बैंक चौक पर वाहन चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने बिहारीगंज की तरफ से एक युवक को तेजी व लापरवाही से बाईक चलाते हुए आते देखा। बाईक चालक को रूकने का इशारा किया। बाईक के डिक्की की तलाशी में कुछ नहीं मिला। शरीर की चांच की गई तो कमर से एक देशी पिस्तौल और नौ जिंदा कारतूस मिला। पुलिस द्वारा हथियार के कागजात की मांग की गई, लेकिन शख्स के पास कोई कागजात नहीं थे  

पुलिस ने तुरंत शख्स को गिरफ्तार कर लिया। प्रेस वार्ता के दौरान थानाध्यक्ष सुरेश राम, दारोगा अयुब अंसारी, रामनिवास सिंह, आरके झा, रविन्द्र नारायण सिंह आदि मौजूद थे।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...