25 दिसंबर 2017

मधेपुरा: जदयू खेल प्रकोष्ठ के महासचिव पर लगा हत्या का आरोप

मधेपुरा के जदयू खेल प्रकोष्ठ के महासचिव पर लगा हत्या का आरोप. बताया गया कि पूर्व में भी राजद प्रखंड अध्यक्ष के हत्या के आरोपी में डिस्टिक कोर्ट ने सजा दिया है और हाई कोर्ट के जमानत पर हैं ।


मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के चौसा पश्चिमी पंचायत के वकील टोला में बीती रात जागो साह (65 वर्षीय) की गर्दन मरोड़ कर हत्या होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड न0 2 वकील टोला निवासी जागो साह अपने घर पर अपने मवेशी की देख भाल रोज की तरह कर रहे थे कि अचानक चिल्लाने की आवाज आई तथा लोग जमा हुए. मृतक के पुत्र महेंद्र साह और राजकुमार साह कह रहे थे कि मेरे पिता को चन्देश्वरी साह और उस के पुत्र ने मार दिया। 

 घटना स्थल पहुचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार दुबे ने मधेपुरा टाइम्स के इस सवाल कि ये हत्या है या प्राकृतिक मौत पर कहा कि पुलिस मामले की जाँच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जबतक तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता तब तक खुलासा करना मुश्किल है कि हत्या है या प्राकृतिक मौत। थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र के द्वारा लिखित आवेदन मिला जिसमें सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। 

मृतक के पुत्र महेंद्र साह ने बताया कि मेरे पिता और चन्देश्वरी साह के बीच कई वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था और बीती रात इन लोगों ने मेरे पिता की हत्या कर दी और इन्हें चौसा के राजद प्रखंड अध्यक्ष कैलाश गुप्ता के हत्या के आरोप में कोर्ट द्वारा सजा भी मिली है लेकिन जदयू के  जदयू खेल प्रकोष्ठ के महासचिव होने के कारण बेल पर बाहर घूम रहा है और मेरे पिता की भी हत्या कर दिया. कहीं मेरे पिता के मामले को भी दबा ना दिया जाए।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...