17 दिसंबर 2017

नींद की झपकी ने लाई मौत: डाक पार्सल ट्रक हुई दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

सुपौल। एनएच 57 पर धर्मपट्टी गाँव के समीप रविवार को दो ट्रक की हुई टक्कर में एक चालक की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं इस घटना में दूसरा चालक जख्मी हो गया।


जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के सिल्लीगुड़ी से डाक पार्सल लेकर जा रही ट्रक ने उसी दिशा में आगे चल रही दूसरी अज्ञात ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया।

डाक पार्सल ट्रक के साथ चल रहे दूसरे ड्राईवर यूपी के धनारी निवासी मो0 रेहान ने बताया कि ट्रक चला रहे यूपी के सेफनी निवासी मो0 आरिफ को नींद की झपकी आ गई। जब तक वह कुछ समझते तब उसका ट्रक आगे चल रहे दूसरे ट्रक को ठोकर मार दी। ठोकर लगने बाद ट्रक का स्टारिंग आरिफ के सीने में फंस गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची राघोपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेफरल अस्पताल सिमराही लाया। जहां डाॅक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि क्षतिग्रस्त हुए ट्रक के दूसरे चालक को मामूली चोटें आई है। जिनका प्राथमिक ईलाज करा दिया गया है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...