थ्रीनट और जिन्दा कारतूस के साथ एक और शराब के साथ दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में मंगलवार की रात्रि को समकालीन अभियान में रायभीर पंचायत के वार्ड नंबर 08 से शंकरपुर थाना पुलिस ने 25 वर्षीय नीतीश कुमार को एक थ्रीनट और एक जिंदा कारतूस के साथ पकड़ कर जेल भेज दिया. 

इस बाबत थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि समकालीन अभियान के तहत छापेमारी की जा रही थी तो इसी दरमियान रायभीड़ पंचायत के वार्ड नंबर 8 के पास पंहुचा तो रोड के पास खड़े दो लड़का खड़ा था. वहां हमलोगों के रूकने के बाद दोनों भागने का प्रयास किया, मगर एक पकड़ा गया जबकि एक भागने में सफल रहा. पकड़ाये गये लड़के से पुलिस के पूछताछ करने पर नाम नितीश कुमार, पिता सदानंद यादव बताया और उसके पास से एक थ्रीनट और एक जिन्दा कारतूस मिला. इस लड़के को शंकरपुर कांड संख्या 139\17 के तहत जेल भेज दिया गया है. 

इस दौरान एसआबिन्देश्वरी राम, एएसआई राजकुमार साह सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे.

उधर एक अन्य घटना में शंकरपुर थाना पुलिस ने  मधेली बाज़ार से  शराब  बेचने वाले दो व्यक्ति को इंग्लिश और देशी शराब के साथ  पकड़ा। मिली जानकारी अनुशार शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली बाज़ार से मंगलवार की रात्रि  गुप्त सूचना पर छापेमारी के दौरान दो व्यक्ति  ब्रजेश कुमार  और भूपेंद्र यादव को  रॉयल स्टैग की तीन बोतल और देशी शराब 6 लीटर के साथ पकड़ा । 

इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार व्यक्ति को शंकरपुर थाना कांड संख्या 140\17 दर्ज कर  जेल भेज दिया गया।
थ्रीनट और जिन्दा कारतूस के साथ एक और शराब के साथ दो गिरफ्तार थ्रीनट और जिन्दा कारतूस के साथ एक और शराब के साथ दो गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.