01 नवंबर 2017

थ्रीनट और जिन्दा कारतूस के साथ एक और शराब के साथ दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में मंगलवार की रात्रि को समकालीन अभियान में रायभीर पंचायत के वार्ड नंबर 08 से शंकरपुर थाना पुलिस ने 25 वर्षीय नीतीश कुमार को एक थ्रीनट और एक जिंदा कारतूस के साथ पकड़ कर जेल भेज दिया. 

इस बाबत थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि समकालीन अभियान के तहत छापेमारी की जा रही थी तो इसी दरमियान रायभीड़ पंचायत के वार्ड नंबर 8 के पास पंहुचा तो रोड के पास खड़े दो लड़का खड़ा था. वहां हमलोगों के रूकने के बाद दोनों भागने का प्रयास किया, मगर एक पकड़ा गया जबकि एक भागने में सफल रहा. पकड़ाये गये लड़के से पुलिस के पूछताछ करने पर नाम नितीश कुमार, पिता सदानंद यादव बताया और उसके पास से एक थ्रीनट और एक जिन्दा कारतूस मिला. इस लड़के को शंकरपुर कांड संख्या 139\17 के तहत जेल भेज दिया गया है. 

इस दौरान एसआबिन्देश्वरी राम, एएसआई राजकुमार साह सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे.

उधर एक अन्य घटना में शंकरपुर थाना पुलिस ने  मधेली बाज़ार से  शराब  बेचने वाले दो व्यक्ति को इंग्लिश और देशी शराब के साथ  पकड़ा। मिली जानकारी अनुशार शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली बाज़ार से मंगलवार की रात्रि  गुप्त सूचना पर छापेमारी के दौरान दो व्यक्ति  ब्रजेश कुमार  और भूपेंद्र यादव को  रॉयल स्टैग की तीन बोतल और देशी शराब 6 लीटर के साथ पकड़ा । 

इस बाबत थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार व्यक्ति को शंकरपुर थाना कांड संख्या 140\17 दर्ज कर  जेल भेज दिया गया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...