सांसद पप्‍पू यादव को जान से मारने की मिली धमकी, एफआईआर दर्ज

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को जान से मारने की धमकी दी गयी है। इस संबंध में एक प्राथमिकी नई दिल्‍ली के तिलक मार्ग थाने में दर्ज करायी गयी है।

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय प्रधान महा‍सचि एजाज अहमद ने पत्रकारों ने बताया कि अपराधी ने सांसद के निजी फोन पर कॉल किया। उनके साथ गाली-गलौज की और सांसद को जान से मारने की धमकी भी दी। उन्‍होंने बताया कि सांसद पप्पू यादव को धमकी देने वाला व्यक्ति स्वयं को चर्चित धार्मिक गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा था। फोन करने वाले व्यक्ति ने करीब 5 मिनट तक सांसद के साथ अभद्र भाषा में बातचीत की। साथ ही जीयर स्वामी पर सवाल उठाने पर गोली मारने की धमकी भी दी। सांसद ने बातचीत रिकार्ड भी कर लिया है। सांसद इस घटना के बाद काफी सदमे में हैं।

बताया जाता है कि यह विवाद पप्पू यादव के बुधवार के एक फेसबुक पोस्ट से उत्पन्न हुआ है। अपने इस पोस्ट में पप्पू यादव ने जीयर स्वामी के भूत और वर्तमान की जांच कराने की मांग की थी। मालूम हो कि जीयर स्वामी ने कुछ माह पहले ही आरा में बहुत बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कराया थाजिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक पहुंचे थे।
(ए. सं.)
सांसद पप्‍पू यादव को जान से मारने की मिली धमकी, एफआईआर दर्ज सांसद पप्‍पू यादव को जान से मारने की मिली धमकी, एफआईआर दर्ज   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.