07 नवंबर 2017

डिग्री पार्ट-I परीक्षा तिथि घोषित करने को लेकर वीसी से मिला जन अधिकार छात्र परिषद्

जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्य 02 नवम्बर को छात्र परिषद के साथ कुलपति की हुई वार्ता में 06 नवम्बर का जो आश्वासन मिला था उस पर कार्रवाई नहीं होने के कारण कुलपति से जवाब मांगने आज पहुंचे. 

जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्यों ने बताया कि उसके बाद कुलपति से हुई वार्ता के उपरांत उन्होंने हमलोगों को 08/11/2017 को स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा की तिथि घोषित करने का आश्वासन दिया. 
विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने कहा कि अगर एक दो दिन में तिथि घोषित नहीं हुई तो जन अधिकार छात्र परिषद इस मामले पर चुप नही बैठेगी. 

उक्त मौके पछात्र जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिटटू, जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई. मुरारी कुमार, विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष पिंटू कुमार यादव, अमित विश्वविद्यालय महासचिव, जावेद, रौनक आदि दर्जनों छात्र मौजूद थे. 

मांगों की एक प्रति कुलपति डॉ. ए. के. रॉय को सौंपी गई जिसमें मांगें इस प्रकार थी: 1-आपने जो 06/11/2017 को कमेटी भेजा उसका क्या हुआ? 2-अभी तक स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा तिथि घोषित क्यों नही हुई. 3-R K I कॉलेज की ओर से किसान कॉलेज की मान्यता रद्द हुआ या नहीं. 4. R K K कॉलेज के प्रिंसिपल पर कोई कार्रवाई हुई या नहीं? 5- किशनगंज के मारवाड़ी कॉलेज के निर्दोष 15 छात्र जो अभी तक जेल के काल कोठरी में बंद हैं, आखिर क्यों?
(ए. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...