17 नवंबर 2017

सदभावना क्रिकेट कप 2017 का दूसरा क्वार्टर फाइनल

सदभावना क्रिकेट कप 2017 का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला टी.पी. कॉलेज बनाम अजहर एलेवेन के बीच खेला गया. आज के मैच में मुख्य अतिथि के रूप में युवा नेता प्रिंस गौतम ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया. 

टी.पी. कॉलेज के कप्तान चुटकी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए अजहर एलेवेन ने 97 रन बनाया जिसमें पमपम 26, पिंटू 7, सलाम 10, और मिथुन ने 11 रनों का योगदान दिया. वहीं टी.पी. कॉलेज की तरफ से गेंदबाजी में बिट्टू 3 और नीरज ने 5 विकेट अपने टीम के लिए लिया. वहीं दूसरी इनिंग के खेल में टी.पी. कॉलेज की टीम के तरफ से मलिंगा 6, फुदो 23 और नीरज ने भी 23 रनों के योगदान से निर्धारित लक्ष्य को ओवर खत्म होने से पहले पूरा कर मैच को अपने नाम कर लिया और यहीं सेमीफाइनल का टिकट भी पक्का कर लिया. 

मैन ऑफ़ द मैच नीरज को प्रदान किया गया जिन्हें प्रिंस गौतम ने उपहार देकर सम्मानित किया. आज के निर्णायक के रूप में चन्दन स्टार और नीरज थे. जबकि कॉमेंट्री ओमप्रकाश और स्कोरिंग का कार्य पिंटू ने किया. मंच पर जापानी यादव, रोहित सिन्हा, अफज़ल, वसीम, बंटी, विनय विक्की आदि गणमान्य उपस्थित थे. 

आयोजन समिति के संयोजक अमित आनंद ने सभी को धन्यवाद दिया और बताया कि कल तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला बॉयज एलेवेन मधेपुरा बनाम सौरबाजर सहरसा के बीच 11 बजे से खेला जायेगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...