13 नवंबर 2017

सदभावना क्रिकेट कप 2017: रोमांचक रहा के दूसरे दिन का मुकाबला

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में चल रहे सदभावना क्रिकेट कप 2017 के दूसरे दिन का पहला मुकाबला पस्तपार बनाम ग्वालपाड़ा के बीच खेला गया। जिसमें पस्तपार ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला किया।


पहले बल्लेबाजी करते हुए पस्तपार की टीम के बल्लेबाजों ने सन्नी के शानदार 52, इश्तेखार 3, सुनील 33, चीकू 27 के रनों के साथ निर्धारित 18 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य ग्वालपाड़ा की टीम को दिया गया। ग्वालपाड़ा की ओर से गेंदबाजी में राजू 4, जीतू 2, परवेज 2 और फंटूस ने 1 विकेट लिया। 171 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्वालपाड़ा की टीम ने अनुज 26, नेहाल 46, फंटूस 20 और छोटू के 23 रनों के योगदान से 18 ओवर में मात्र 143 रन ही बना सकी। और पस्तपार की टीम ने 28 रन से जीत हासिल की और अगले दौर में प्रवेश कर गई। 

मैन ऑफ़ द मैच रितेश सिंह को शानदार गेंदबाजी के लिए दिया गया। जिन्हें सेफ्टी जोन के मोo सद्दाम के द्वारा पुरस्कृत किया गया आज के मैच के निर्णायक के रूप में रितेश कुमार विमल "पिंटू यादव" और नीरज कुमार थे। जबकि स्कोरिंग फरहान और कॉमेंट्री ओमप्रकाश ने किया। 

संयोजक अमित आनंद ने बताया कि मंगलवार का मैच स्टेडियम मधेपुरा टीम बनाम पिपरा के बीच खेला जायेगा। कल के मैच के मुख्य आकर्षण जाने माने खिलाड़ी चन्दन स्टार रहेंगे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...