14 नवंबर 2017

रिजल्ट मेकर ने ऑनलाइन कम्पीटीशन परीक्षा में सफल छात्रों को किया पुरस्कृत

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित रिजल्ट मेकर कोचिंग संस्थान में बाल दिवस का आयोजन किया गया.
 
इस अवसर पर 12 नवम्बर (रविवार) को हुए जिला स्तरीय ऑनलाइन कम्पीटीशन परीक्षा 2017 को आयोजन किया गया था.

आज सभी सफल प्रतिभागी को बाल दिवस के अवसर पर पुरस्कार वितरण किया गया. इस अवसर पर संसथान के डायरेक्टर अरविन्द कुमार दास, ज्योतिष कुमार, सुजय कुमार अमर, माया ( MAYA- Madhepura Youth Association ) के अध्यक्ष राहुल यादव, स्वदेशी जागरण मंच के जिला कोषाद्यक्ष सौरव यादव, एनएसयुआई के जिलाध्यक्ष निशांत यादव, एबीवीपी के प्र० का० स० संतोष कुमार राज मुख्य रूप से उपस्थित थे.

संस्थान के डॉयरेक्टर अरविन्द कुमार दास ने कहा कि बाल दिवस के अवसर पर मधेपुरा जिला के होनहार छात्र जो प्रतिभागी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं लेकिन इस क्षेत्र में ऑनलाइन परीक्षा की तैयारी न होने के कारण वे नौकरी से वंचित रह जाते हैं. उसी समस्या को लेकर रिजल्ट मेकर ने यह प्रयास किया है. कहा कि हम छात्रों को इस क्षेत्र में ही सारी सुविधाएं देकर उसे उच्च लेवल की प्रतियोगी परीक्षा में सफल होने का अवसर प्रदान करने की कोशिश करेंगे. इसी के तहत रिजल्ट मेकर द्वारा ऑनलाइन कम्पटीशन परीक्षा का आयोजन किया गया और आगे भी इस तरह के परीक्षा का आयोजन लगातार कराने जा रही है ताकि छात्र उच्च स्तरीय परीक्षा में भी आसानी से सफल हो सके.

इस अवसर पर माया के अध्यक्ष राहुल यादव व स्वदेशी जागरण मंच के कोषाध्यक्ष सौरव यादव ने कहा कि बाल दिवस पर रिजल्ट मेकर का ऑनलाइन कम्पटीशन का आयोजन इस क्षेत्र के उन होनहार छात्र के लिए है, जो प्रतियोगी परीक्षा देते हैं लेकिन इस प्रकार की तैयारी नहीं हो पाने के कारण वे कम्पीटशन की दुनियाँ में पिछड़ जाते हैं उसके लिए यह संजीवनी का कार्य साबित होगा. 

इस ऑनलाइन कम्पटीशन परीक्षा 2017 में प्रथम स्थान आशीष कुमार झा, द्वितीय ज्योति गुप्ता, तृतीय समीर राज सहित दस बच्चें को सांत्वना पुरस्कार वितरण किया तथा टीईटी परीक्षा में सफल संस्थान के सात बच्चों को भी पुरस्कृत किया गया. इस अवसर पर प्रवीण कुमार, संजीव कुमार, समीर राज, मुकुंद कुमार, धीरज कुमार, सुनैना कुमारी, नेहा कुमारी, काजल सहित सैकड़ों छात्र उपस्थित थे.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...