18 नवंबर 2017

कोसी निवासी नामचीन फिल्म अभिनेता एवं रंगकर्मी रामबहादुर रेणू को किया सम्मानित


कोसी के रहने वाले नामचीन फिल्म अभिनेता एवं रंगकर्मी रामबहादुर रेणू को नवाचार रंगमंडल के द्वारा गुरुवार को पुष्पगुच्छ, अंगवस्त्र एवं मिथिला की पहचान पाग पहनाकर सम्मानित किया गया. 

बता दें कि अभिनेता एवं रंगकर्मी रामबहादुर रेणू ने  छोटे एवं  बड़े पर्दे पर  अपनी अभिनय का  परचम लहराया. मौके पर श्री रेणू ने नवाचार के रंगकर्मीयो को रंग मंच से जुड़े कई महत्वपूर्ण जानकारियाँ दीं. उन्होंने कहा कि हर रंगकर्मी को अपनी भूमिका में आत्ममंथन करना चाहिए ताकि मंचन करने के समय अपना सत प्रतिशत अभियान कर दे पाएं. उन्होंने कहा कि इस छोटी सी जगह में रहते हुए भी नवाचार रंगमंडल ने सराहनीय कार्य रहा है जो कि मधेपुरा के कलाकारों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. एक साल में नवाचार ने राजकीय स्तर तक अपना मुकाम हासिल किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि नवाचार अनुमंडल के लिए तन-मन-धन से मेरा पूरा सहयोग मिलता है और मिलता रहेगा. 

वहीँ संस्था के संरक्षक संजय परमार ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी की बात है कि अभिनेता श्री रेणू जी ने हमारे बच्चों को नाटक की कुछ मूल जानकारी देने के लिए उन्होंने अपना कीमती समय निकाला. इस कार्य के लिए हमारी संस्था सदा आभारी रहेगी. 

मौके पर संस्था के उपाध्यक्ष मिथुन कुमार गुप्ता, संयुक्त सचिव सुनीत साना, दिलखुश कुमार, कोषाध्यक्ष अमित कुमार अंशु, कार्यक्रम पदाधिकारी अमित आनंद, अक्षय शर्मा, कार्तिक कुमार, बमबम कुमार, सुमन कुमार, आदित्य कुमार, नवीन कुमार, पीयूष कुमार, मेराज आलम, अंशु कुमार, सुमित कुमार, मोहम्मद साहेब मौजूद थे. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...