19 नवंबर 2017

मधेपुरा में पद्मावती फिल्म का विरोध: जलाया संजय लीला भंसाली का पुतला

फिल्म पद्मावती का विरोध देश स्तर पर होने के बाद कोसी के सभी बड़े बड़े शहरों में भी होने लगा हैं. सहरसा और सुपौल के बाद आज मधेपुरा में भी फिल्मकार संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया गया.

जिला मुख्यालय के सुभाष चौक पर बजरंग दल के द्वारा संजय लीला भंसाली के पुतला दहन के दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बजरंग दल के प्रदेश मंत्री संजय राणा एवं युवा नेता राहुल यादव ने कहा कि पद्मावती की भारतीय संस्कृति की सुंदरता रही है. इस को विकृत करने का प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इतिहास में राजा रावल रतन सिंह तथा रानी पद्मावती का नाम सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है. पद्मावती भारत की धरोहर है और इसके साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 इस अवसर पर अंकेश गोप एवं जटाशंकर कुमार ने कहा कि संजय लीला भंसाली चर्च और इस्लामिक लोगों के पैसे से भारतीय संस्कृति को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहा है. बाजीराव मस्तानी बनाने के दौरान ही उसे कड़ा जवाब देना चाहिए था. संजय लीला भंसाली पर देशद्रोह का मुकदमा चले एवं पद्मावती फिल्म पर रोक लगाया जाए.

 इस अवसर पर रणवीर कुमार, सुभाष साहब, बबलू शाह, अमित कुमार, प्रिंस कुमार, नितीश, बौआ,  मोनी सिंह, छोटू यादव, मनीष कुमार, दिव्यांशु सहित अन्य उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...