‘देश के जिस सिनेमा हाॅल में लगेगी पद्मावती, वह हाॅल होगा आग के हवाले’: उग्र विरोध

सुपौल। पद्मावती मूवी के विरोध की लहर अब सुपौल भी पहुंच गई है। क्षत्रिय महासभा के  नेतृत्व में शनिवार को सैकड़ों क्षत्रिय युवाओं ने शहर में विरोध मार्च निकाल कर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का पूतला फूंका।

मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक गांधी मैदान में एक जुट हुए कर युवा भगवा घ्वज, होर्डिंग व तलवार से लैश होकर शहर के विभिन्नि मार्गो का भ्रमण करते हुए लोहिया नगर चौक पहुंचे। जहां संजय लीला भंसाली के पुतले को जलाया गया। इस दौरान जय राजपुताना, जय भवानी एवं जय श्री राम के गणनभेदी उदघोष लगते रहे।

विरोध मार्च में शामिल क्षत्रिय नेता राजीव प्रताप सिंह ने कहा कि इतिहास के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि देश के जिस भी सिनेमा हाॅल में यह फिल्म दिखाने का प्रयास किया गया तो वह सिनेमा हाॅल आग के हवाले होगा। उन्होंने कहा कि जब तक फिल्म से आपत्ति वाले दृश्य को नहीं हटाया जायेगा, तब तक उनलोगों का आंदोलन जारी रहेगा।

कार्यक्रम में कई क्षत्रिय नेताओं ने अपने-अपने विचारों को प्रकट कर पद्मावती फिल्म का पुरजोर विरोध किया।

‘देश के जिस सिनेमा हाॅल में लगेगी पद्मावती, वह हाॅल होगा आग के हवाले’: उग्र विरोध ‘देश के जिस सिनेमा हाॅल में लगेगी पद्मावती, वह हाॅल होगा आग के हवाले’: उग्र विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.