राष्ट्रीय व्यापार मेला का हुआ उद्घाटन: 11 राज्यों के स्टॉल बढ़ा रहे हैं मेले की शोभा

मधेपुरा जिला मुख्यालय के रासबिहारी हाईस्कूल मैदान में आज राष्ट्रीय व्यापार मेला का उद्घाटन हुआ.

उदघाटन मधेपुरा जिलाधिकारी मोहम्मद सोहेल, डीडीसी मुकेश कुमार, डीपीआरओ महेश पासवान, रासबिहारी हाईस्कूल की प्रधानाचार्य रंजना कुमारी, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव और निजी स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
                                              
मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि पुलिस बहाली को लेकर इस बार इसका आयोजन शहर के बीचों बीच रासबिहारी हाईस्कूल मैदान में किया गया है, जबकि यह गत वर्ष बी. एन. मंडल स्टेडियम के मैदान में आयोजित हुआ था ।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार समेत 11 राज्यों की के स्टॉल इस राष्ट्रीय व्यापार मेला में लगे हैं जो 10 दिसंबर तक लोगों के लिए लगे रहेंगे. मेले में बिहार के साथ दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, गुजरात, महाराष्ट्र, तेलंगणा, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश समेत अन्य राज्यों के स्टॉल लगे हुए हैं जिनमें आकर्षक फर्नीचर और कई काम के सामान भी मौजूद हैं । 
 
राष्ट्रीय व्यापार मेला का हुआ उद्घाटन: 11 राज्यों के स्टॉल बढ़ा रहे हैं मेले की शोभा राष्ट्रीय व्यापार मेला का हुआ उद्घाटन: 11 राज्यों के स्टॉल बढ़ा रहे हैं मेले की शोभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.