02 नवंबर 2017

यू भी के कॉलेज कड़ामा में दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमिनार की तैयारी अंतिम चरण में

मधेपुरा जिले के आलमनगर के  यू भी के कॉलेज कड़ामा में दो दिवसीय राष्ट्रीय सेमिनार की तैयारी अंतिम दौर में है । इस सेमिनार में देश के विद्वान शिक्षाविद शिरकत करेंगें.


तैयारी के मौके पर उप प्रधानाचार्य डा0 ललन कुमार झा, आई क्यू ए सी सेल के नोडल ऑफिसर प्रो0 सुनीता झा, एंटी रेगिंग सेल के विशेष पदाधिकारी प्रो0 नागेश्वर झा, सांस्कृतिक कोषांग के पदाधिकारी डा0 शेखर झा एवं आयोजन समिति के परामर्श दात्री प्रभारी पदाधिकारी प्रो0 शिव कुमार यादव, प्रो0 दिलीप कुमार सिंह, प्रो0 राजीव कुमार रमण, प्रो0 शिवकिशोर सिंह, प्रो0 कुमार चन्द्रशेखर, प्रो0 प्रकाश मिश्र, प्रो0 संजीव कुमार, प्रशाखा पदाधिकारी रवीन्द्रनाथ आचार्य, नन्दन मिश्र, नारायण मिश्र, विनय कुमार झा आदि आवंटित अपने दायित्वों के निर्वहन में मुस्तैद दिख रहे हैं । 

छात्र-छात्राओं की उपस्थिति राष्ट्रीय स्तर के सेमिनार के आयोजन तैयारी कर रहे हैं । मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष सह महाविद्यालय के स्थायी प्रधानाचार्य डा0 माधवेन्द्र झा सेमिनार के सफलतापूर्ण आयोजन की व्यवस्था की बारीकी से निरीक्षण करने के उपरान्त डा0 झा ने कहा कि यह कार्यक्रम रोजगार युक्त गुणात्मक शिक्षा एवं उसके क्रियान्वयन में मील का पत्थर साबित होगा । भू ना मंडल विश्वविद्यालय मधेपुरा के विद्वान कुलपति राष्ट्रीय स्तर पर शिक्षा-परीक्षा एवं रोजगार सृजन में एक क्रांतिकारी पहल का शंखनाद कर बी एन मंडल विश्व विद्यालय में चमत्कारी प्रभाव एवं उठाये जाने वाले कदम की घोषणा करेंगे । कहा कि बिहार के कर्मशील एवं तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना संदेश एवं उच्च शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी एवं समुचित प्रयासों को जन-जन तक पहुंचाने हेतु राष्ट्रीय उच्चतर शिक्षा अभियान के वाईस चेयरमेन प्रो0 डा0 कामेश्वर झा को भी अपनी ओर से प्राधिकृत किया है । बताया कि संगोष्ठी में बिहार के तमाम विश्वविद्यालयों के कुलपति गौरवमयी उपस्थिति हेतु सादर आमंत्रित किया गया है । भू ना मंडल विश्व विद्यालय के क्षेत्राधीन अंगीभूत एवं सम्बंद्ध महाविद्यालयों के साथ विभिन्न प्रान्तो के शिक्षाविद एवं प्राचार्यों की उपस्थिति भी प्रयोजित है । 

आयोजन समिति के पदाधिकारी एवं कॉलेज में कार्यरत कर्मचारी पूर्व की भांति महाविद्यालय में होने वाले राष्ट्रीय सेमिनार की सफलता के लिए रात दिन एक किए हैं । 
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...