21 नवंबर 2017

सुपौल हुआ राष्ट्रीय जल मार्ग घोषितः सांसद रंजीता



सुपौल। स्थानीय निरीक्षण भवन में मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह सुपौल सांसद रंजीत रंजन ने पीसी कर पीएम मोदी के जनविरोधी नीतियों का खुलासा किया।

इस दौरान उन्होने कहा कि जीएसटी नोटबंदी और गैस सब्सिडी के माध्यम से केन्द्र सरकार जनता को गुमराह किया है। इस नीतियों का खमियाजा जनता आज भुगत रही है।

वहीं उन्होंने सुपौल में खुलने वाले इथिनॉल फैक्ट्री का श्रेय लेने वाले नेताओं को भी आईना दिखया।उन्होंने कहा गैस जब 320 रुपये सिलेंडर था तब भाजपा के नेता ये कह रहे थे कि कांग्रेस कि सरकार महिलाओं का बजट बिगाड़ दिया है। उस समय ये लोग सड़को पर हंगामा और प्रदर्शन भी किये, लेकिन आज 820 रुपये सिलेंडर मिल रहा है। सब्सिडी का पैसा ये मोदी जी के बड़े-बड़े बैनर और पोस्टर मे लगा दिये हैं।

सांसद ने कहा कि कांग्रेस काम ज्यादा करती और शोर कम मचाती है। लेकिन कुछ लोग इसके उलट हैं। कहा कि देश में 23 राष्ट्रीय जल मार्ग घोषित हुआ है। उनके प्रयास से सुपौल भी राष्ट्रीय जल मार्ग घोषित हुआ है। इससे अब इलाके के लोगों को बाढ, बालू और बांध की सुरक्षा से निजात मिल जायेगा। जिसका कार्य शीघ्र ही प्रारंभ होने वाला है। इसका भी श्रेय सूबे की सरकार लेना चाह रही है। केन्द्र सरकार को आप- बीती योजनाओं मे इतना ही भरोसा होता तो गुजरात चुनाव मे ये इन योजनाओं को ही मुद्दा बनाती? लिहाजा जनता अब जान चुकी है कि ये कहते कुछ और करते कुछ हैं ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...