26 नवंबर 2017

भारी वाहन ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में दो बच्ची सहित एक महिला की मौत

सुपौल। एन एच 57 पर भीमपुर थाना के समीप रविवार की दोपहर एक लोडेड ट्रक ने एक बाइक सवार को रौंद डाला। इस घटना में दो बच्ची सहित एक महिला की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई।


घटना से आक्रोशित लोगों ने घटना स्थल पर 04 घंटे तक रोड जाम कर प्रदर्शन किया। इस दौरान आस-पास के लोगों की भारी भीड़ जुटी रही है। जाम के कारण राष्ट्रीय राज मार्ग पर सैकड़ों वाहन की कतार लगी रही।

ससुराल जा रही थी मृतका: जानकारी के मुताबिक छातापुर थाना क्षेत्र के सिद्धिकी चौक निवासी मो0 मांगेन की पुत्री मैतुन खातून अपने 24 वर्षीय भतीजा मो0 सुकरूद्वीन के साथ बाइक से अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र स्थित भड़हर गांव जा रही थी। बाइक चालक के अलावे मृतका के साथ दो बच्ची बाइक पर सवार थी। जबकि चार वर्षीय उसका पुत्र गोद में बैठा था। रोड पार के दौरान एक भारी वाहन ने चालक को बाइक सहित काफी दूर तक घसीटते चला गया। इस घटना में 30 वर्षीय मेतून और उसकी 05 वर्षीय पुत्री आफरीन खातून की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी उसकी दूसरी 07 पुत्री आसरीन खातून की मौत अस्पताल जाने के क्रम में हो गई।

गनीमत रही कि बाइक चालक के साथ मृतका के गोद बैठा उसका मासूम पुत्र मो0 आलमीन रोड से काफी दूर फेंका गया। जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है।मृतक के परिजनों से वार्ता के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल लाया गया है। 

ट्रक सहित चालक को पुलिस अपने कब्जे में रखी है। मौके पर तीन थानों के पुलिस बल के सहयोग से जाम को समाप्त कराया जा सका। इस बीच जाम में फंसे यात्री हलकान रहे।

कहते है सीओ: सीओ लाला प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि तीनों मृतकों को चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी, इसके अलावे कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन-तीन हजार रूपये दिलाया जाएगा। मामले में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की जा रही थी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...