02 नवंबर 2017

चर्चित हत्याकांड के अभियुक्त के घर की गई कुर्की-जब्ती

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को रायभीर पंचायत के रायभीर गांव के वार्ड नं. 08 में मर्डर केश के नामजद अभियुक्त के घर की कुर्की जब्ती किया गया। 

कुर्की-जब्ती का नेतृत्व इंस्पेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा और शंकरपुर थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने किया.

कुर्की-जब्ती में जिला से पुलिस बल मंगाया गया, जिसमेँ महिला और पुरूष पुलिस बल भी थे । मालूम हो कि बीते 7 जून 2017 को शाम करीब पांच बजे रायभीर गांव स्थित दुर्गा मंदिर के समीप 25 वर्षीय मंटू यादव की सरेआम गोली मारकर हत्या बाइक पर सवार अपराधियों ने कर दिया था। इस को लेकर गांव में पूरा तनाव भी हो गया और गांव में पुलिस बल की तैनाती किया गया था. मृतक की पत्नी  किरण देवी के आवेदन पर थाना में केस दर्ज़ किया गया था. गुरुवार को पुलिस बल के द्वारा संतोष कुमार, रिपुसूदन कुमार, गुड्डू कुमार, दिनेश कुमार आदि के घर की कुर्की जब्ती किया जाना था। संतोष यादव, रिपुसूदन कुमार, प्रमोद कुमार के घर का कुर्की किया गया जिसमें से टीना के घर का चदरा, किवाड़, फर्नीचर आदि तथा अन्य सामान का जब्ती किया गया. 

कुर्की-जब्ती के दौरान एस आई विन्देश्वर राम, राज कुमार साह, रंजन पांडेय, रंजन कुमार, जय कुमार पासवान, अवधेश पासवान, चौकीदार सुनील ऋषिदेव, शत्रुघ्न पासवान,  योगेन्द्र ऋषिदेव आदि थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...