जिला ज़दयू कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की भीड़, जिले के तीनों जदयू विधायक मौजूद

मधेपुरा में आज जिला ज़दयू कार्यकर्ता सम्मेलन में  कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी और दूसरी तरफ चुनाव आयोग ने भी शरद यादव को झटका देते हुए नीतीश के जदयू कॊ ही तीर छाप का असली होने की मुहर लगा दी है ।


मधेपुरा जिला मुख्यालय के जिला परिषद परिसर में आयोजित जिला ज़दयू  कार्यकर्ता सम्मेलन में  भाग ले रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शरद यादव के खिलाफ कोई भी टिप्पणी नहीं करते हुए एक स्वर से राज्य के विकास होने की बात कही और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की  प्रशंसा के पुल बांधे. वक्ताओं ने केन्द्र से राज्य के अच्छे सम्बन्ध को राज्य के विकास के लिए आवश्यक बताया ।

ज़दयू  कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन राज्य सरकार के मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने उद्घाटन किया और इस मौके पर जिले के जदयू के सभी तीन विधायक क्रमश: नरेंद्र नारायण यादव, मंत्री रमेश रिषिदेव और निरंजन मेहता तथा प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल की महत्वपूर्ण उपस्थिति इस बात को दर्शा गया कि शरद यादव के अलग होने के बाद भी मधेपुरा में जदयू का बड़ा हिस्सा  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही है.  
जिला ज़दयू कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की भीड़, जिले के तीनों जदयू विधायक मौजूद जिला ज़दयू कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की भीड़, जिले के तीनों जदयू विधायक मौजूद  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.