06 नवंबर 2017

जदयू कार्यकारिणी की बैठक सिंहेश्वर में, 17 नवंबर को जिला जदयू सम्मेलन की तैयारी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में जय कुमार सिंह कला भवन में मधेपुरा जिला जदयू के कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन एससी एसटी कल्याण मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव ने किया । 

बैठक में सभी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष को पार्टी के सदस्यता अभियान तथा सभी मतदान केंद्रों पर मतदाता अभिकर्ता की नियुक्ति की सूची देने का अभियान चलने की बात कही गई । इस अवसर पर कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव ने कहा कि हम लोग नीतीश कुमार के विकास कार्यों में सहयोग दें । मंत्री श्री ऋषिदेव ने कहा कि 17 नवंबर को जिला जदयू के सम्मेलन की सफलता के लिए कमर कस कर आगे आये । वही पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया । बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने की  । उन्होंने कला भवन में आये सभी जिलाध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष और पाटी के कार्यकर्ताओ को मंत्री से गमछा ओढ़ा और माला पहना कर सम्मानित करवाया । 

कहा कि यह कार्यक्रम 8 नवंबर को 10 बजे से घैलाढ़ में, 2 बजे से गम्हरिया में उसी तरह 9 को शंकरपुर और कुमारखंड, 10 को मुरलीगंज नगर परिषद और मुरलीगंज प्रखंड, 11 को बिहारीगंज और ग्वालपाडा, 12 को उदाकिशुनगंज और पुरैनी, 13 नवंबर को चौसा और आलमनगर तथा 14 को जिला मुख्यालय में मधेपुरा नगर परिषद, मधेपुरा सदर प्रखंड में आयोजित होगा । 

मंच संचालन जिला महासचिव चंद्रशेखर सिंह ने किया । मौके पर प्रो. सत्यजीत यादवराज्य परिषद सदस्य सियाराम यादव, प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल, सेवा दल के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार यादव, उपाध्यक्ष मो. इस्तयाक आलमपंचायती राज के जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, पवन कुमार सिंह, अशोक चौधरी, नरेश पासवानबूलबूल सिंह, डा . निलाकातं यादव, सुजीत मेहता, प्रो. गुलहसन, रूपेश कुमार गुलटेन, प्रदीप कुमार साह, सिंहेशवर प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल, शंकरपुर पप्पू यादव, कुमारखंड संजय गांधी, शिव नारायण यादव, ललन कुमार यादव, उमेश साह, श्याम कुमार यादव, मो. सफीक आलम, प्रो. दानी मंडल, सिकंदर ऋषिदेव, प्रभाष मल्लिक  आदि उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...