24 नवंबर 2017

जाप छात्र परिषद् के कार्यकर्ताओं ने डीईओ कार्यालय में ताला जड़ा, किया प्रदर्शन

मधेपुरा में जाप छात्र परिषद की विश्वविद्यालय इकाई की ओर से जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय में आज तालाबंदी कर प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन कर रहे जाप छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं का कहना था कि वर्षों से ओबीसी छात्रावास का अतिक्रमण कर उसमें जिला शिक्षा पदाधिकारी का कार्यालय संचालित किया जा रहा है। 

जनाधिकार छात्र परिषद् के कार्यकर्ताओं ने अमन कुमार रितेश के नेतृत्व में शुक्रवार को प्रदर्शन किया और कहा कि ओबीसी छात्रावास को खाली करने को लेकर इससे पूर्व कई बार आवेदन दिया, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिक्षा विभाग के मनमानी रवैये के कारण शुक्रवार को सभी छात्र परिषद के छात्रों ने ऑफिस में ताला जड़ दिया। छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिक्षा पदाधिकारी से बात करनी चाही तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया और कार्यालय से निकल पड़े। 

छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने कहा कि हम लोग इस छात्रावास को लेकर महीनों से आंदोलन कर रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने कहा कि अब आरपार की लड़ाई होगी। विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष पिंटू यादव का कहना था कि पूर्व के पदाधिकारियों ने हम लोगों के ऊपर केस तक दर्ज करवा दिया है। 

जिला प्रधान महासचिव सह मीडिया प्रभारी ई. मुरारी कुमार ने कहा कि जन अधिकार छात्र परिषद मुकदमा से नहीं डरती है और हम लोगों ने इस छात्रावास खाली करवाने के लिये पूर्व में जिला पदाधिकारी से भी मिल कर आवेदन दे चुके हैं। लेकिन फिर भी इस दिशा में कोई ठोस पहल नहीं की गई। हर बार सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि आश्वासन से आजिज होकर शुक्रवार को कार्यालय में पूर्ण रूप से ताला लगा दिया। 

जाप छात्र परिषद के छात्रों ने कहा कि इस बार जब तक ओबीसी छात्रावास से डीईओ कार्यालय खाली नहीं हो जाता तब तक जन अधिकार छात्र परिषद आंदोलन करता रहेगा। मौके पर सांसद कार्यालय सचिव देवाशीष, उपसचिव शैलेंद्र कुमार, महिला सेल अध्यक्ष नूतन सिंह, नगर अध्यक्ष गोपी कृष्ण वीडियो, प्रदेश महासचिव दीपक यादव, मिथुन यादव, प्रदेश सचिब नवीन, विश्वविद्यालय महासचिव अमित कुमार, भानू प्रताप, इरफान, विकास, छोटू, निशिकांत राज, नितेश राज, अमित कुमार, विपुल जी, आशीष, निशिकांत सागर, रामप्रवेश, अमीर, आनंद, विष्णु कुमार, सोनू स्टार, अकबर, अवधेश, रोशन, आमोद, पांडव, प्रिंस, गौतम, संतोष, सलाम, विकाश, रोशन, छोटू यादव, राजा यदुवंशी, सुनील कुमार, निगम, मुकेश, धुव्र, अंकित, रूपेश, अमित, मुकेश कुमार, अमरनाथ अमर, अमर, सुनील, मुन्ना, सुमन, राजा, विवेक, रवि सहित सैकड़ों छात्र मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...