01 नवंबर 2017

गोपाष्टमी महोत्सव में कलाकारों की धूम, उमड़ रही है लोगों की भीड़

मधेपुरा जिला मुख्यालय के गौशाला परिसर में 10 दिवसीय गोपाष्टमी महोत्सव मेला का भव्य आयोजन हो रहा है. आयोजित गोपाष्टमी महोत्सव में स्थानीय तथा बाहर स्थापित कलाकारों ने मंच पर बिखेरे अपना जलवा.
 
बता दें कि पिछले दिनों गोपाष्टमी महोत्सव के मौके पर कला संकृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, सिंहेश्वर के स्थानीय अनुसूचित जनजाति कल्याण मंत्री रमेश ऋषिदेव, पूर्व मंत्री सह आलमनगर जदयू विधायक नरेन्द्र नारायण यादव तथा सोनवर्षा राज के पूर्व मंत्री किशोर कुमार मुन्ना आदि नेताओं ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम का उद्घाटन किया था.
 
स्थानीय लोग समेत गोशाला कमिटी के लोगों के पहल पर कला संकृति मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने गोपाष्टमी महोत्सव कार्यक्रम के दौरान महोत्सव को सरकारी कलेंडर घोषित करने का भी आश्वासन दिया. महोत्सव के तीसरे दिन कार्यक्रम प्रस्तुत करने वालों में शम्भू शरण, पार्वती विज्ञानं महाविद्यालय की संगीत शिक्षक प्रो रीता, नवोदय विद्यालय के शिक्षक डॉ रविरंजन के अलावे आरपीएम इंटर कालेज के प्रो कौशल जी, टीपी कॉलेजिएट के उमेश राम सहित अन्य कलाकारों ने दमदार प्रस्तुति देकर बिखेरा अपना अपना जलवा.

वहीँ मेला में झूला एवं सर्कस का भी इंतजाम किया गया है. ज्ञात हो कि गोपाष्टमी महोत्सव के बहाने गौशाला की सैकड़ों एकड़ जमीन अतिक्रमण का भी मामला हुआ उजागर और अब अतिक्रमित जमीन को मुक्त कराने के लिए भी अग्रिम कार्यवाही हो सकती है.  

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...