26 नवंबर 2017

मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में लहराया परचम

दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज द्वारा आयोजित ‘विज्ञान महाकुंभ ज्ञानकी 2017’ में 23 नवंबर से 25 नवंबर तक बिहार के भिन्न-भिन्न कॉलेज के छात्रों ने भाग लिया जिसमें बी पी मंडल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग मधेपुरा के छात्रों ने अपनी बेहतरीन प्रदर्शन दिखलाया.


2016 बैच के छात्र सनी कुमार के नेतृत्व में 2017 के छात्र आत्मरंजन प्यारे, सूरज प्रभात, ललन कुमार, मिथुन कुमार ने रोबोसॉकर में प्रथम पुरस्कार जीता. इसके अलावा 2016 के मेकेनिकल ब्रांच के छात्र सुप्रिये प्रभार के नेतृत्व में कविता कुमारी, राजू कुमार गुप्ता, अजीत कुमार तथा 2017 बैच के छात्र मिथुन कुमार और सौरव प्रभात ने ऑटो इल्ल्यूमिनेटेड सेंसर बोर्ड बनाकर प्रथम पुरस्कार जीता.

मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के टेकनोवेशन क्लब के ऑर्गेनाइजर छात्र रौशन कुमार तथा संजीत कुमार गुप्ता ने सभी छात्रों को बधाई दी और उन्होंने बताया कि यहां के छात्र में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. अगर हम सब को सही मार्गदर्शन व संसाधन मिले तो आगे जाकर तकनीकी क्षेत्र में बेहतरीन करेंगे और मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज तथा मधेपुरा शहर का नाम रोशन करेंगे.

सनी के नेतृत्व में ज्ञानकी 2017 में भाग लेने वाले छात्रों में बीच के सन्नी, अजीत रोशन, दयानंद, इन्केश, सुप्रिये,राजू, नेहा, सनातन, रौशन, मनीष, आदिल, स्नेहा, रंजन, सुमित, संजीत, कविता और 2017 बैच से आत्मरंजन,ललन, सूरज, श्रवण, मिथुन, प्रिया, शिल्पा शारदा व अन्य छात्र शामिल हुए.
(नि. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...