सहरसा मंडल कारा में कुव्यवस्था के खिलाफ मधेपुरा में फ्रेंड्स ऑफ़ आनन्द की बैठक

मधेपुरा जिला मुख्यालय में फ्रेंड्स ऑफ आनंद मधेपुरा की एक आपात बैठक जिला संयोजक पूर्व पार्षद ध्यानी यादव के अध्यक्षता में  बैठक युवा नेता अमित कुमार उर्फ मोनी सिंह के आवास पर हुई.


इस बैठक में मुख्य बातें सहरसा मंडल कारा में व्याप्त कुव्यवस्था और हो रही धांधली के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया. बैठक में मौजूद नेताओं ने मंडलकारा सहरसा के अधीक्षक के द्वारा कैदियों के साथ की जा अमानवीय व्यवहार पर गहरी चिंता व्यक्त की. बैठक में उपस्थित नेताओं ने आरोप लगाया कि जेल में मरम्मती के नाम पर कैदियों का तबादला कर अधीक्षक द्वारा लाखों रुपए का भयादोहन किया जा रहा है. धड़ल्ले से राशन में कटौती और बेल बांड वकालतनामा एवं मुलाकाती के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है. हक के सवाल पर बोलने वाले कैदियों को जेल प्रशासन के द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है. 

इन सब के खिलाफ कैदियों के परिजन द्वारा 15 नवंबर को आउट सहरसा बंद को सफल बनाने में फ्रेंड्स ऑफ आनंद मधेपुरा के कार्यकर्ताओं का पूरा समर्थन रहेगा और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता अगले सुबह सहरसा बंद कार्यक्रम में शामिल होंगे.

मौके पर सत्यनारायण सिंह, सतीश सिंह, जिला संयोजक पूर्व पार्षद ध्यानी यादव, राजू सिंह, संजय राय, शैलेंद्र मंडल, डॉ यशवंत कुमार, पूर्व पार्षद दुखा महतो, सिद्धार्थ झा, मोहम्मद अशफाक, मोहन कुमार, ललटू यादव, सुजीत कुमार, संतोष राय, गोपाल यादव, रंजीत कुमार, अनुज सिन्हा, विशाल, सानू, लड्डू कुमार आदि मौजूद थे.
 
सहरसा मंडल कारा में कुव्यवस्था के खिलाफ मधेपुरा में फ्रेंड्स ऑफ़ आनन्द की बैठक सहरसा मंडल कारा में कुव्यवस्था के खिलाफ मधेपुरा में फ्रेंड्स ऑफ़ आनन्द की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.