12 नवंबर 2017

डीएम और सीएस के निर्देश के बाद हरकत सील हुआ फर्जी क्लिनिक नीतू सेवा सदन

मधेपुरा के जिलाधिकारी मो. सोहैल के निर्देश पर जिला मुख्यालय सहित प्रखंडो में संचालित अवैध नर्सिंग होम, क्लिनिक और पैथोलॉजी पर जहाँ कार्रवाई की जा रही है वहीं जिले के पुरैनी में संचालित एक फर्जी क्लिनिक को भी बीती शाम सील कर दिया गया है.


एक महादलित महिला की मृत्यु के बाद मृतका के पति द्वारा नीतू सेवा सदन के डॉक्टर नीतू मिश्रा पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी जिसपर कार्रवाई करते हुए शनिवार की संध्या में प्रखंड विकास पदाधिकारी रीना कुमारी, पीएचसी प्रभारी डाक्टर विनीत कुमार भारती और एएसआई कामेश्वर राय व प्रखंड नाजिर अभिमन्यु कुमार की मौजूदगी मे स्टेट बैंक परिसर स्थित सुरेश मिस्त्री के भवन में संचालित क्लिनिक को सील किया ।
मिली जानकारी के अनुसार  सिविल सर्जन द्वारा पत्रांक 1297/ दिनांक 3/11/17 को एक पत्र जारी कर पुरैनी में संचालित नीतू सेवा सदन को सील करने का निर्देश दिया था। वहीं किरण देवी की मौत की खबर पाते ही डाक्टर फरार है. अब देखना यह है कि प्रशासन कब तक इस फर्जी डाक्टर को गिरफ्तार करती है?

वही इस बाबत पीएचसी प्रभारी डाक्टर विनीत कुमार भारती ने बताया कि पुरैनी के डुमरैल चौक स्थित स्टेट बैंक परिसर मे सुरेश मिस्त्री के मकान मे 3 कमरे में संचालित फर्जी क्लिनिक नीतू सेवा सदन के सभी तीन कमरे को सील कर सिविल सर्जन को रिपोर्ट भेज दिया गया वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार अग्रेतर कारवाई की जाएगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...