25 नवंबर 2017

तीन घरों में लगी आग से लाखों की संपत्ति स्वाहा, देर से पहुंची दमकल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के मेलभरा टोला में बीती शाम 5:30 बजे के आसपास आग लगने के कारण 3 घर जलकर स्वाहा हो गए। 

जिसमें तीन लाख से अधिक रूपये की संपत्ति का नुकसान हुआ. किन्नू यादव और उसके दोनों पुत्र प्रकाश यादव और योगी यादव के घरों में आग लगी. आग लगने के कारण का पता अभी नहीं चल पाया है. लेकिन ग्रामीणों के आपसी सहयोग के द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आज इतनी तेज थी कि जब तक में ग्रामीणों द्वारा प्रयास किया जाता आग तीन घरों को अपने चपेट में ले चुका था और घरों में रखे खाने के सामान अनाज कपड़े सभी के सभी अंदर ही रह गए और सभी चीज जलकर राख हो गए. 

मौके पर पहुंचकर पहुंचकर युवा जदयू के जिलाध्यक्ष युवा रुपेश कुमार गुलटेन ने पीड़ित परिवारों से मिलकर जल से जल्द सरकारी सहायता उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया. जबकि आग लगने के 1 घंटे के उपरांत तीनो के तीनो घर जलकर स्वाहा होने के बाद शाम के 6:30 बजे दमकल पहुंची है जबकि सब चीज जलकर स्वाहा हो गया. रमेश यादव विनोद यादव वार्ड सदस्य कारी ऋषि देव अभिनंदन यादव ने मानव बल के साथ पहुंचकर आप पर काबू पाने का भरपूर प्रयास किया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...