13 नवंबर 2017

गैस सिलेंडर से आग लगने से पांच लोगों के घर जलकर राख, बुरी तरह महिला झुलसी

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के मौरा झरकाहा पंचायत के वार्ड  13 में सोमवार की शाम  नास्ता बनाने के दौरान गैस सिलेंडर से आग लगने  से पांच लोगों के घर जलकर राख हो गए, साथ ही एक महिला 22 वर्षीया रिंकू देवी बुरी तरह झुलस गयी। 

जिसे बेहतर इलाज़ के लिए मधेपुरा भेज दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि महिला काफी झुलस  गयी है. इस बाबत बताया गया कि झरकाहा वार्ड 13 निवासी रामचन्द्र ऋषिदेव के घर में उनकी पुत्री 22 वर्षीया शादीशुदा रिंकू देवी नाश्ता बना रही थी. उस क्रम में आग लग गई. जिससे रिंकू देवी पूरी तरह झुलस गयी। देखते ही देखते आग ने सभी घरों को अपने आगोमें ले लिया। आग से सारा समान जलकर राख हो गया. आग की लपटें इतनी तेज़ थी कि घर के बगल में रामविलास ऋषिदेव का भी घर जल गया. आग से लाखों की क्षति होनेकी संभावना व्यक्त की  जा रही है. मुखिया राजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि आगलग्गी की घटना की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दे दी गई है. आपदा के तहत  मिलने वाली सुविधा दी जायेगी. साथ ही झुलसे महिला को अस्पताल भेज दिया  गया.

 मौके पर पीएचसी एम्बुलेंस पहुचकर महिला को पीएचसी शंकरपुर ले गया और वहाँ से दवा देकर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया.  मौके पर पुलिस बल एएसआई राजकुमार शाह, हवलदार रंजीत पांडेय के साथ कई पुलिस बल सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...