मधेपुरा: युवा महोत्सव में एक प्रतिभागी को लेकर उठा विवाद, आरोपों पर जांच की मांग

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में चल रहे युवा महोत्सव 2017 में आज उस समय हंगामे की स्थिति पैदा हो गई है जब एक युवा नेता ने एक प्रतिभागी के औचित्य पर आपत्ति उठा दी.


मधेपुरा यूथ एसोसिएशन (MaYA) के अध्यक्ष राहुल यादव ने अधिकारियों और युवा महोत्सव समिति के सामने ही इस बात को लेकर हंगामा कर दिया कि मधेपुरा मे हर्षवर्धन राठौर नाम का एक छात्र जो खुद आयोजन समिति का सदस्य भी है, ने नियम को ताक़ पर रखते हुए खुद को आयोजन मे प्रतिभागी के रूप में शामिल कर लिया है. उन्होंने कहा कि ये अनुचित है. इससे पूर्व वर्ष भी वो कमिटी सदस्य रहते हुए प्रतियोगिता मे हिस्सा लिया था और आयोजन समिति की आँखों में धूल झोंककर प्राइज भी ले लिया था.
राहुल यादव ने अधिकारियों और जिला प्रशासन से आरोप की जाँच करने की मांग की और कहा कि और आरोप सही मिलने पर करवाई करते हुए उसके प्रथम पुरस्कार को रद्द करें. बताया कि अधिकारियों ने जांच का आश्वासन दिया है.
 
मधेपुरा: युवा महोत्सव में एक प्रतिभागी को लेकर उठा विवाद, आरोपों पर जांच की मांग मधेपुरा: युवा महोत्सव में एक प्रतिभागी को लेकर उठा विवाद, आरोपों पर जांच की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.