देव किशोर यादव फिर से निर्विरोध चुने गए मधेपुरा राजद के जिलाध्यक्ष

मधेपुरा में राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष के पद पर देव किशोर यादव फिर से एक बार निर्विरोध चुने गए. 


मधेपुरा जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में जिले के तेरहों प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच राजद के पूर्व मंत्री सह निर्वाची पदाधिकारी शिवचंद्र राम ने जिला अध्यक्ष के रूप में देव किशोर यादव को प्रमाण पत्र दिया.

 ज्ञात हो कि मधेपुरा जिला को राजद सुप्रीमो लालू यादव का गढ़ माना जाता है और यहां दूसरी बार राजद के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध देव किशोर यादव का चुना जाना अपने आप में काफी महत्व रखता है. मौके पर राजद के पूर्व मंत्री सह निर्वाची पदाधिकारी शिवचंद्र राम ने कहा कि मधेपुरा सामाजिक न्याय की धरती रही है और यहां से जो चिंगारी निकलती है बिहार ही नहीं पूरे देश को खुशहाली देती है. मधेपुरा की राजनीति बिहार समेत देश में दिशा और दशा तय करती है. उन्होंने कहा कि राजद के सुप्रीमो और गरीबों के मसीहा लालू यादव के क्षेत्र रहे मधेपुरा में इस तरह लोकतांत्रिक तरीके से निर्विरोध चुना जाना सूबे में एक मिसाल कायम किया है.

 इस मौके पर पूर्व मंत्री चंद्रशेखर, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद यादव समेत 13 प्रखंड के अध्यक्ष एवं सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.
देव किशोर यादव फिर से निर्विरोध चुने गए मधेपुरा राजद के जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव फिर से निर्विरोध चुने गए मधेपुरा राजद के जिलाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.