मधेपुरा शहर में डिक्कीतोड़वा गिरोह के एक अपराधी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा, धुनाई

मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज दिन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एडीबी शाखा के निकट एक मोटरसायकिल की डिक्की तोड़कर रूपये लेकर भागते एक अपराधी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिय.

अपराधी की धुनाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया जबकि एक अन्य अपराधी भागने में सफल रहा.

घटना के सम्बन्ध में जिले के ग्वालापाड़ा प्रखंड के बिसबाड़ी गांव के राजेश कुमार ने बताया कि चेक से डेढ़ लाख रूपये की निकासी कर बैग में लेकर बाहर लगी अपनी मोटरसायकिल के पास जब वे पहुंचे तो मोटरसायकिल पंक्चर देखकर रूपये भरे बैग को डिक्की में रखकर पंक्चर बनाने की दूकान खोजने लगे. 
उसी समय देखा कि एक युवक मोटरसायकिल की डिक्की तोड़कर रूपये वाले बैग को लेकर भाग रहा है. हल्ला करने पर लोगों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई  कर दी. सूचना पर पुलिस  घटनास्थल पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया.

मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष  के बी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि युवक कटिहार जिले के कोढ़ा के जोरावरगंज का रहने वाला अरूण कुमार है । बताया कि पूछताछ में युवक से यह भी जानकारी मिली कि एक अन्य भागने वाला उसका सहयोगी इंदल यादव था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।
मधेपुरा शहर में डिक्कीतोड़वा गिरोह के एक अपराधी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा, धुनाई मधेपुरा शहर में डिक्कीतोड़वा गिरोह के एक अपराधी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा, धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.