धरना पर बैठे कबड्डी खिलाड़ी राजेश कुमार की नियमानुकूल मदद करेगी विश्वविद्यालय

मधेपुरा के बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय के गेट पर धरना पर बैठे कबड्डी खिलाड़ी राजेश कुमार को विश्वविद्यालय नियमानुकूल मदद करेगी। 


इस आशय का आश्वासन सोमवार को खिलाड़ी से मिलकर छात्र कल्याण संकाय अध्यक्ष डॉ. अनिल कान्त मिश्र ने दी। 

डॉ. मिश्र ने इस संदर्भ में कुलपति प्रोफेसर डॉ. अवध किशोर राय से दूरभाष पर बातचीत की। तदुपरांत खिलाङी को लिखित आश्वासन दिया। आश्वासन में कहा गया है कि विश्वविद्यालय के. पी. कालेज, मुरलीगंज के प्रधानाचार्य और खेल पदाधिकारी से बातचीत के बाद खिलाड़ी को नियमानुकूल मदद करेगा।  

मालूम हो कि राजेश कुमार सोमवार को विश्वविद्यालय गेट पर आमरण अनशन पर बैठे थे। उनका कहना था कि उन्होंने 2007-2008 में अररिया कालेज, अररिया में आयोजित अंतर महाविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लिया था। वहाँ के. पी. कालेज, मुरलीगंज और डी. एस. कालेज, कटिहार के बीच मुकाबला था। राजेश कुमार के. पी. कालेज, मुरलीगंज की टीम में शामिल थे। खेल के दौरान उनका घुटना टूट गया। इलाज में उनका काफी रूपया खर्च हो गया है।
धरना पर बैठे कबड्डी खिलाड़ी राजेश कुमार की नियमानुकूल मदद करेगी विश्वविद्यालय धरना पर बैठे कबड्डी खिलाड़ी राजेश कुमार की नियमानुकूल मदद करेगी विश्वविद्यालय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.