BNMU: मंडल वि.वि. में कर्मचारी पद पर नियुक्ति हेतु शुरू हुई अन्तर्वीक्षा

वर्षों बाद आखिरकार उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार मंडल विवि और स्नातकोत्तर विभाग हेतु कर्मचारियों की  नियुक्ति हेतु अन्तर्वीक्षा मंगलवार से शुरू हो गयी । 


अन्तर्वीक्षा के लिये दो टीमों कॊ लगाया गया है जो क्रमश: कुलपति और प्रति कुलपति की अध्यक्षता में गठित की गयी है ।

भू ना मंडल विवि की स्थापना के बाद यहाँ कभी भी कर्मचारियों का पद सृजन नही हुआ और यहाँ का कामकाज अवैतनिक लोगों द्वारा किया जाता रहा । स्थापना के चौबीस वर्षों के बाद यहाँ राज्य सरकार ने पद सृजित किये तो यहाँ पहले से कार्य कर रहे कर्मचारियों ने अपने हक के लिये उच्च न्यायालय का सहारा लिया और न्यायालय ने इनके साथ सहानुभूतिपूर्ण विचार कर इनके अनुभव का लाभ देने का निर्देश दिया था । इसी आलोक में यहाँ अब सृजित पदों पर नियुक्ति के लिये 2014 में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अन्तर्वीक्षा शुरू हुई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुभव का लाभ दिये जाने के कारण यहाँ पूर्व से कार्यरत कर्मचारियों कॊ ही नियुक्त किया जाना है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गठित अन्तर्वीक्षा बोर्ड में कुलपति और प्रति कुलपति के अतिरिक्त कुल सचिव, वित्त परामर्शी, प्रधानाचार्य डॉ राजीव सिन्हा, अभिषद सदस्य डॉ जवाहर पासवान एवं अन्य शामिल किये गये हैं ।
BNMU: मंडल वि.वि. में कर्मचारी पद पर नियुक्ति हेतु शुरू हुई अन्तर्वीक्षा BNMU: मंडल वि.वि. में कर्मचारी पद पर नियुक्ति हेतु शुरू हुई अन्तर्वीक्षा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.