मधेपुरा सांसद ने किया आधार एवं मोबाइल सीडिंग कार्यक्रम का शुभारम्भ

मधेपुरा के सांसद सह जाप संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन में भारतीय डाक विभाग द्वारा भारत सरकार के कार्यक्रम के तहत आधार एवं मोबाइल सीडिंग कार्यक्रम का शुभारंभ किया.  
                            
सांसद ने लोगों से डाकघर से जुड़ने की अपील की. उन्होंने कहा कि कभी डाक बाबू का नाम ही लोगों के चहरे पर मुस्कराहट लाने का काम करता था. लेकिन सरकार ने डाक बाबू के लिए कुछ नहीं किया. वे संसद में आवाज उठायेंगे कि भारत सरकार डाक अधीक्षक को क्लास टू अधिकारी के रूप में सम्मानित करें. जबकि सहरसा प्रमंडल के डाक अधीक्षक शिवनंदन यादव ने कहा कि आधार एवं मोबाइल नंबर सीडिंग 31 दिसंबर तक कराना अनिवार्य है. इससे दुरूपयोग पर रोक लगेगी. सहरसा मशीन प्रशासक सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि डाक विभाग ने तेजी से बैंकिंग क्षेत्र में खुद को समृद्ध किया है. घर बैठे खाता का संचालन से लेकर हर सुविधा उपलब्ध है. अभी भी मात्र 50 रूपये में डाकघर में खाता खुलता है, जो और कहीं नहीं है.

कार्यक्रम को सहायक डाक अधीक्षक महेंद्र नारायण मंडल समेत कई अधिकारियों ने संबोधित किया. 

मधेपुरा सांसद ने किया आधार एवं मोबाइल सीडिंग कार्यक्रम का शुभारम्भ मधेपुरा सांसद ने किया आधार एवं मोबाइल सीडिंग कार्यक्रम का शुभारम्भ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.