06 नवंबर 2017

यूपी के पूर्व डीजीपी के सुपौल स्थित पैतृक घर और मंदिर में लाखों की चोरी

सुपौल। बिहार में सुशासन की सरकार में अपराधी बेखौफ हो रहे है। चोर अब चोरी के लिए मंदिर को अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है। 

जहां उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी सी के मल्लिक के पैतृक घर सुपौल जिले के गनपतगंज में अज्ञात चोरों ने डीजीपी के घर और मंदिर में लाखों की चोरी की है। चोरी की घटना का पता तब चला जब नित्य की तरह मंदिर का पुजारी मंदिर में पूजा करने गया। 

बताया जा रहा है कि चोरांे ने मंदिर के दो दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर मंदिर के गर्भगृह में रखे बेशकीमती अष्टधातु की भगवान वरदराज की कीमती मूर्ति, पूजा करने के लिए रखी गयी चांदी की थाल और गिलास, भगवान का सोने का जनेऊ के साथ साथ मल्लिक के घर के अंदर रखे कीमती सामानों की चोरी की है।

चोरी की जानकारी स्थानीय राघोपुर थाना को दी गयी, मामले को गंभीरता से लेते हुए वीरपुर एसडीपीओ और सुपौल एसपी के नेतृत्व में एसएसबी के स्वान दस्ता को भी लगाया गया लेकिन अबतक चोर और चोरी के सामानों का पता नही चल पाया है। थानाध्यक्ष प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की बात बता रहे हैं।बीते दो दिनों के भीतर राघोपुर थानाक्षेत्र में चोरी की यह दूसरी बड़ी घटना है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...