15 नवंबर 2017

‘नीतीश कुमार बेदाग छवि के नेता’: जिला सम्मेलन तैयारी को लेकर समीक्षात्मक बैठक

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज के मधुबन गांव स्थित विधायक निरंजन कुमार मेहता के आवास पर जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें जिला सम्मेलन की तैयारी को लेकर समीक्षा की गई।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए विधायक ने जिला सम्मेलन की सफलता को लेकर कार्यकर्ताओं से बारी बारी राय ली। कार्यकर्ताओं ने विधायक को भरोसा दिलाया कि जिला सम्मेलन अभूतपूर्व होगा। जिले भर में बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की संख्या अधिक होगी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह पहला मौका दिख रहा है कि सत्ता में रहने के बाद पार्टी संगठन के करीब आ रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का यह प्रयास सराहनीय विधायक साथ कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति आस्था जताया और नीतीश कुमार को बेदाग छवि का नेता बताया।

बिहारीगंज विधायक निरंजन कुमार मेहता ने कहा कि दल में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं है। यदि किसी कार्यकर्ता को नराजगी है तो मिल बैठकर इसे दूर कर लेंगे। विधायक ने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि कभी भी घर के झगड़े को बीच सड़क पर नहीं ले जाए, इससे विरोधियों को हवा बनाने का मौका मिल जाता है। जरूरत है कि हम किसी को इस तरह का मौका ही नहीं दे। विधायक ने नीतीश को बेदाग क्षवि का नेता बताते हुए कहा कि कम समय में पार्टी को उंचाई पर ले गए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि 17 नवबंर को जिला सम्मेलन को सफल बनायें. 

बैठक में  विधानसभा क्षेत्र के मुरलीगंज, ग्वालपाड़ा, उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज प्रखंड के सभी प्रकोष्ट के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, महासचिव, डेलीगेट सदस्य, पंचायत अध्यक्ष, कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसके अलावे बैठक में उदाकिशुनगंज प्रखंड अध्यक्ष कमलेश्वरी मेहता, ग्वालपाड़ा प्रखंड अध्यक्ष ललन ललन यादव, मुरलीगंज प्रखंड अध्यक्ष मिथलेश यादव, सुरेंद्र यादव, प्रमुख राकेश सिंह, राजनीतिक चौधरी, पोखराम परमानंदपुर के मुखिया राजीव यादव, बेचो सिंह, चतुरी मुखिया, युवा अध्यक्ष छोटू, पूर्व जिप सदस्य अनिता देवी, जिला महासचिव सुनील मंडल, कसीर ऊदीन, अजय मंडल, हरदेव मेहता, पुलकित मेहता, राजकुमार साह, देवनारायण राम, शंभू कुमार सुमन,मंजू देवी, बिमला देवी, मन्नू ठाकुर, मुन्ना आदि मौजूद थे।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...