26 नवंबर 2017

छह बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत से उबले ग्रामीण, कार ने रौंदा

सुपौल। वीरपुर थाना क्षेत्र के एसएच 91 पर हृदय नगर पंचायत के यादव टोला के समीप रविवार को एक अनियंत्रित कार ने 5 साल के बच्चे को रौंद डाला। 

जिससे मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मौत के बाद गुस्साए आक्रोशित लोगों ने एसएच 91 को जाम कर दिया और स्थानीय लोगों की पहल पर वीरपुर की दिशा में वाहन को ढूंढने कई स्थानीय लड़के मोटरसाइकिल से रवाना हो गये।

घटना की सूचना पर वीरपुर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। हलांकि इस बीच वीरपुर पुलिस को स्थानीय लोगों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। लोग काफी गुस्साए हुए थे क्योंकि 22 नवंबर की देर शाम स्कार्पियो से कुचले जाने पर एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी। अभी यह मौत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अनियंत्रित वाहन ने फिर इसी पंचायत में इसी सड़क पर एक 5 वर्षीय बच्चे को कुचल कर मार डाला।
आक्रोशित लोगों ने सड़क पर डंडे गाड़कर लगभग 04 घंटे तक प्रदर्शन करते रहे। मौके पर पहुंचे वीरपुर अनुमंडल पदाधिकारी सुभाष कुमा ने भारी मशक्कत के बाद जाम समाप्त कराया।

दुर्घटना में बुझा घर का चिराग:  मृतक 5 वर्षीय मासूम स्थानीय हृदय नगर पंचायत के वार्ड नंबर 03 निवासी कारी यादव का पुत्र है। कारी यादव को इससे पहले छह पुत्री थी और एकमात्र पुत्र था जिस की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में महिलाएं युवा और ग्रामीण सड़क पर डटे दिखे।

वीरपुर अनुमंडल पदाधिकारी सुभाष कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है अनुमंडल प्रशासन की ओर से जो मुआवजे की प्रावधान है वह दिया जाएगा। पुलिस बच्चे की पोस्टमार्टम के लिए प्रयासरत है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...