28 अक्तूबर 2017

जुबानी जंग: विकास कार्य योजनाओं को लेकर आपस में भिड़े पूर्व मंत्री और मधेपुरा सांसद


मधेपुरा में विकाकार्य योजनाओं को लेकर आपस में भिड़े राजद के पूर्व मंत्री सह मधेपुरा सदर विधायक प्रो. चंद्रशेखर और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव. सदर विधायक प्रो चंद्रशेखर ने किया सांसद पप्पू यादव पर जुबानी हमला

विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि सांसद पप्पू यादव को नहीं है प्रोटोकोल की जानकारी. दरअसल दो दिन पहले सांसद पप्पू यादव ने प्रेवार्ता में नगर परिषद् पानी टंकी से लेकर साहुगढ़ दुर्गा मंदिर तक जाने वाली सड़क मरम्मत कार्यों का शिलान्यास करने की बात कही थी. इस बात को लेकर आग बबूला हुए सदर विधायक प्रो.चंद्रशेखर आज अतिथिशाला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव पर जमकर बरसे. विधायक ने कहा पप्पू यादव ने तो कहा था मैं इस्ताफा दें दूंगा तो क्यों नहीं राजद से इस्तीफ़ा देकर अपना वजूद तलाश रहे हैं. इतना हीं नहीं विधायक ने कहा कि मैं दो वर्ष पहले सांसद पप्पू यादव को कहा था कि कोसी से बाहर कर दूंगा अब जब तक सांसद को कोसी से बाहर नहीं कर दिया तो चैन नहीं लूंगा. कहा कि सांसद पप्पू यादव मुंगेरी लाल का सपना देख रहे हैं. सांसद अपना मानसिक संतुलन भी खो चुके हैं. उन्हें इतना तक पता नहीं है कि किस योजना का शिलान्यास करना है किस योजन का शिलान्यास नहीं करना है. रही बात विकाकी तो मधेपुरा में महामहिम राजद सुप्रीमों लालू यादव और मंडल नायक शरद यादव तथा तत्कालीन सांसद दिनेश यादव जी का बहुत हीं बड़ा योगदान रहा है. मधेपुरा में राजद सुप्रीमों लालू यादव ने रेल कारखाना समेत विश्वविद्यालय, स्टेडियम तथा कई महत्वपूर्ण योजनाओं का जाल बिछाया है.

उन्होंने कहा कि सांसद पप्पू यादव जनता को गुमराह कर रहे हैं. खुद कितनी योजना लाये हैं, जनता को क्यों नहीं बता पा रहे हैं? सिर्फ मुंगेरी लाल का सपना से काम चलने वाला नहीं है. जिस योजना की सांसद पप्पू यादव आज बात कर रहे हैं उस योजना की मैं वर्ष 2015 में ही प्राथमिकता देते हुए अनुसंसा की थी. पानी टंकी से सहुगढ़ दुर्गा मंदिर तक जाने वाली सड़क की टेंडर प्रक्रिया दो बार हो चुकी, पर कोई संवेदक भाग नहीं ले रहे थे. अब जाकर टेंडर हुआ है और सड़क पर कार्य भी प्रारंभ हो चुका है. जनता सब जानती है कौन योजना किनकी है. सांसद पप्पू यादव को बताने की जरुरत नहीं है.

इस मौके पर ग्रामीण कार्य विभाग के जूनियर इंजिनियर और संवेदक समेत राजद नेता तेज नारायण यादव, आलोक कुमार मुन्ना आदि कई राजद नेता मौजूद थे. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...