छात्र राजद ने मधेपुरा में फूंका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला

मधेपुरा जिला मुख्यालय में भूपेंद्र चौक पर आज छात्र राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा पटना में युवा राजद के द्वारा शांतिपूर्ण राजभवन मार्च के दौरान पुलिस के द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया.

 छात्र राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की गई. जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने कहा कि बिहार की घोटालेबाज सरकार राजद के आंदोलन को सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करवाकर दबाना चाहती है. राजद लाठी गोली से डरने वाली नहीं है, जब तक घोटालेबाजों को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचा देंगे आंदोलन करते रहेंगे.

 जिला प्रधान महासचिव रुपेश यादव ने कहा कि कल युवा राजद के आंदोलन में भीड़ देखकर नीतीश कुमार की सरकार घबरा गई इसलिए लाठीचार्ज करवाया. छात्र राजद नेता सोनू यादव ने कहा कि छात्र राजद इस तरह के सरकार के लाठी-गोली का जवाब मजबूती से देगी और छात्र राजद मजबूती से तेज प्रताप यादव के मार्गदर्शन में आंदोलन करती रहेगी.

मौके पर छात्र राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष विकास यादव, छात्र राजद विश्वविद्यालय प्रधान महासचिव जापानी यादव, महासचिव राजेश टाइगर, सदर प्रखंड अध्यक्ष मणिकांत यादव, कुमारखंड प्रदेश अध्यक्ष नवनीत यादव, शंकरपुर अध्यक्ष आशीष, विश्वविद्यालय महासचिव रवि यादव, श्वेत सुमन, प्रवक्ता सुमन सरकार, नगर अध्यक्ष मनु महाराज, रवि, विकास, सोनू समेत बड़ी संख्यां में छात्र मौजूद थे.

छात्र राजद ने मधेपुरा में फूंका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला छात्र राजद ने मधेपुरा में फूंका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.