13 अक्तूबर 2017

छात्र राजद ने मधेपुरा में फूंका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला

मधेपुरा जिला मुख्यालय में भूपेंद्र चौक पर आज छात्र राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा पटना में युवा राजद के द्वारा शांतिपूर्ण राजभवन मार्च के दौरान पुलिस के द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया.

 छात्र राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की गई. जिलाध्यक्ष रितेश कुमार यादव ने कहा कि बिहार की घोटालेबाज सरकार राजद के आंदोलन को सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करवाकर दबाना चाहती है. राजद लाठी गोली से डरने वाली नहीं है, जब तक घोटालेबाजों को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचा देंगे आंदोलन करते रहेंगे.

 जिला प्रधान महासचिव रुपेश यादव ने कहा कि कल युवा राजद के आंदोलन में भीड़ देखकर नीतीश कुमार की सरकार घबरा गई इसलिए लाठीचार्ज करवाया. छात्र राजद नेता सोनू यादव ने कहा कि छात्र राजद इस तरह के सरकार के लाठी-गोली का जवाब मजबूती से देगी और छात्र राजद मजबूती से तेज प्रताप यादव के मार्गदर्शन में आंदोलन करती रहेगी.

मौके पर छात्र राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष विकास यादव, छात्र राजद विश्वविद्यालय प्रधान महासचिव जापानी यादव, महासचिव राजेश टाइगर, सदर प्रखंड अध्यक्ष मणिकांत यादव, कुमारखंड प्रदेश अध्यक्ष नवनीत यादव, शंकरपुर अध्यक्ष आशीष, विश्वविद्यालय महासचिव रवि यादव, श्वेत सुमन, प्रवक्ता सुमन सरकार, नगर अध्यक्ष मनु महाराज, रवि, विकास, सोनू समेत बड़ी संख्यां में छात्र मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...